Thursday, October 17, 2024
35.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAGurugramBomb Threats: गुरुग्राम और नवी मुंबई के मॉल में बम से उड़ाने...

Bomb Threats: गुरुग्राम और नवी मुंबई के मॉल में बम से उड़ाने की धमकी

Google News
Google News

- Advertisement -

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एंबियंस मॉल को शनिवार को बम की धमकी(Bomb Threats: ) मिलने के बाद खाली करा लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मॉल प्रबंधन को सुबह 9:27 बजे एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें दावा किया गया था कि मॉल के परिसर में बम रखा गया है। ईमेल में लिखा था, “मैंने इमारत में बम लगाए हैं। इमारत के अंदर मौजूद हर व्यक्ति मारा जाएगा, आपमें से कोई भी बच नहीं पाएगा।”

Bomb Threats: कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला

बम की धमकी मिलने के तुरंत बाद बम निष्क्रिय करने वाली टीम और श्वान दस्ते को मॉल में भेजा गया, और तलाशी अभियान शुरू किया गया। सहायक पुलिस आयुक्त विकास कौशिक ने बताया कि तलाशी अभियान में मॉल के 70 प्रतिशत हिस्से की जांच पूरी हो चुकी है, लेकिन अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि टीम मॉल के हर कोने की गहन जांच कर रही है। गुरुग्राम पुलिस ने लोगों से घबराने की जरूरत नहीं होने की अपील की है और कहा कि अक्सर इस प्रकार के ईमेल लोगों को डराने के मकसद से भेजे जाते हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि वे ईमेल के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

इनऑर्बिट मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

नवी मुंबई के इनऑर्बिट मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद मॉल को तुरंत खाली करवा दिया गया। मॉल के मैनेजर को एक ईमेल में बम होने की चेतावनी दी गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुला लिया गया है। इस धमकी ने नवी मुंबई में हलचल मचा दी है, और मॉल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

climate water report : जल संकट से 2050 तक वैश्विक GDP में 8% की गिरावट संभव

दुनिया में जल संकट के कारण खाद्य (climate water report : )उत्पादन का आधा हिस्सा संकट में है, और 2050 तक वैश्विक सकल घरेलू...

Android 15: गूगल ने रिलीज किया एंड्रॉयड 15, इन फोन को मिलेगा अपडेट

अगर आप Android 15 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, तो आपके लिए खुशखबरी है। Google ने Pixel डिवाइसों के लिए Android 15...

जब आपके लविंग पार्टनर से लड़ाई हो जाए: एक महीने की खामोशी का सफर

खामोशी का जालएक दिन, प्यार की मीठी बातों के बीच, एक छोटी सी बहस ने सब कुछ बदल दिया। आप दोनों के बीच का...

Recent Comments