Thursday, October 17, 2024
35.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBollywood News बॉलीवुड की खबरे - Desh rojanaपेरिस फैशन वीक 2024: ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट का जलवा

पेरिस फैशन वीक 2024: ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट का जलवा

Google News
Google News

- Advertisement -

पेरिस फैशन वीक 2024 ने एक बार फिर फैशन की दुनिया में हलचल मचाई है। इस प्रतिष्ठित इवेंट में बॉलीवुड की दो प्रमुख अदाकाराएं, ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट, अपने अनोखे लुक से सभी का ध्यान खींचने में सफल रहीं।

आलिया का पहला रैम्प वॉक

आलिया भट्ट ने इस इवेंट में अपने पहले रैम्प वॉक के साथ एक नया अध्याय शुरू किया। उन्होंने मैटेलिक ड्रेस में रैम्प पर चलते हुए दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके आत्मविश्वास से भरी उपस्थिति ने यह साबित किया कि वह भारतीय फैशन की नई धारा का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

ऐश्वर्या का लाल परी लुक

वहीं, ऐश्वर्या राय ने अपने लाल परी जैसे लुक से सबका दिल जीत लिया। उनकी खूबसूरती और स्टाइल ने इवेंट में एक अलग ही रौनक जोड़ दी। ऐश्वर्या और आलिया दोनों ही लोरिअल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं, और उनकी उपस्थिति ने भारतीय फैशन को अंतरराष्ट्रीय मंच पर और भी चमका दिया।

भारतीय फैशन की नई पहचान

पेरिस के प्रतिष्ठित प्लेस डे ल’ओपेरा में आयोजित इस शो में, दोनों अदाकाराओं ने आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर चलकर भारतीय फैशन की एक नई पहचान बनाई। इस इवेंट ने न केवल उनकी ख़ूबसूरती को उजागर किया, बल्कि यह भी दर्शाया कि भारतीय प्रतिभाएं वैश्विक स्तर पर छा सकती हैं।

पेरिस फैशन वीक 2024 में ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट का जलवा निश्चित रूप से भारतीय फैशन के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण था। फैशन प्रेमियों के लिए यह अनुभव अविस्मरणीय रहा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

ED ACTION: जीएसटी धोखाधड़ी मामले में गुजरात के कई शहरों में छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (ED ACTION: ) ने गुरुवार को माल एवं सेवा कर (जीएसटी) धोखाधड़ी से जुड़े धन शोधन के मामले में गुजरात के कई...

BABA SIDDIQUE LONKAR : मुंबई पुलिस ने शुभम लोंकर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया

मुंबई पुलिस ने बृहस्पतिवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्धिकी के हत्या के मामले में एक फरार आरोपी शुभम लोंकर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर...

सिमी ग्रेवाल का जादुई जन्मदिन: एक अनूठी यात्रा

आज हम एक ऐसी शख्सियत का जन्मदिन मना रहे हैं, जिसने भारतीय मनोरंजन को अपने करिश्माई व्यक्तित्व से रोशन किया है—सिमी ग्रेवाल। आइए, इस...

Recent Comments