Friday, October 18, 2024
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaधर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी, शबाना आज़मी संग किसिंग सीन को लेकर यह...

धर्मेंद्र ने तोड़ी चुप्पी, शबाना आज़मी संग किसिंग सीन को लेकर यह क्या बोल पड़े धर्मेंद्र….

Google News
Google News

- Advertisement -

28 जुलाई को सिनेमाघरों में करण जौहर के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हो चुकी है। रिलीज़ के बाद से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह समेत धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसे देखकर हर कोई सरप्राइज हो गया है। फिल्म में धर्मेंद्र का शबाना आजमी के साथ एक किसिंग सीन है। जिसे कई लोग क्रिटिसाइज करते हुए भी दिख रहे हैं। इस बीच अब धर्मेंद्र ने भी इस सीन पर अपना रिएक्शन दिया है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ धर्मेंद्र और शबाना आजमी की केमिस्ट्री को भी पसंद किया गया है। फिल्म में कई सालों बाद जब धर्मेंद्र शबाना आजमी से मिलते हैं तो उनके लिए ‘अभी ना जाओ छोड़कर’ गाना गाते हुए दिखते हैं जिसके बाद एक दूसरे को किस करते हैं। जिसपर अब धर्मेंद्र ने बात की है।

धर्मेंद्र ने किया रिएक्ट
एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में किसिंग सीन के बारे में धर्मेंद्र ने बात की। उन्होंने कहा- मैंने सुना कि फिल्म में मेरे और शबाना के किसिंग सीन ने ऑडियन्स को सरप्राइज कर दिया है। जिसके बाद उन्होंने इस सीन की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है लोगों ने इसे एक्सपेक्ट नहीं किया था अचानक से यह आया जिसका बहुत अधिक प्रभाव पड़ा है। मैंने आखिरी बार फिल्म ‘लाइफ इन ए मैट्रो’ में नफीसा अली को किस किया था जिसकी भी तारीफ की गई थी।

धर्मेंद्र ने आगे कहा- जब करण ने यह सीन सुनाया तो मैंने यह एक्सपेक्ट नहीं किया था। इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था। हमने उसे समझा और मुझे यह एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को आवश्यकता थी जिसके बाद मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा। जिसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती। उम्र केवल एक संख्या है इसलिए उम्र की परवाह किए बिना ही दो लोग किस करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखा सकते हैं। इस सीन को करते समय मुझे और शबाना दोनों को किसी भी तरह की अजीबता महसूस नहीं हुई क्योंकि इसे बेहद अच्छे तरीके से शूट किया गया था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने (हंसते हुए) कहा- मुझे लगता है कि मैं और भी बेहतर कर सकता था। लेकिन करण बहुत अच्छे निर्देशक हैं उन्होंने एक शानदार फिल्म बनाई है। यह उनके साथ मेरा पहला सहयोग था जिसका मैंने भरपूर आनंद लिया। सभी साथी कलाकारों की प्रशंसा करते हुए धर्मेंद्र ने कहा – सभी कलाकारों ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। आलिया एक स्वाभाविक अभिनेत्री हैं और रणवीर बहुत अच्छे हैं। फिल्म में शबाना बहुत अच्छी हैं और जया भी, जिसे मैं हमेशा अपनी गुड्डी कहकर बुलाता हूं। फिल्म रिलीज हो चुकी है मुझे उम्मीद है कि लोग सिनेमाघरों में जाकर यह फिल्म देखेंगे और अपना प्यार इस फिल्म पर बरसाएंगे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

UGC NET Result 2024: जेआरएफ के लिए 4970, पीएचडी के लिए 112070 क्वालिफाइड

NTA UGC NET Result 2024 OUT: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा जून सत्र के लिए यूजीसी नेट के परिणाम (UGC NET Result 2024) आज, 18...

Delhi Metro: इस रविवार सुबह सवा तीन बजे दौड़ेगी मेट्रो, DMRC ने किया टाइमिंग में बदलाव

दिल्ली हाफ मैराथन आयोजित होने के कारण रविवार को तड़के सवा तीन बजे से मेट्रो का परिचालन होगा। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन (नई दिल्ली-टर्मिनल तीन)...

INDvsNZ: दूसरे दिन गिरे 13 विकेट, कॉन्वे ने बल्लेबाजी में दिखाया दम

पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन, भारतीय टीम के लिए हालात काफी खराब रहे। शुरुआती दिन बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका और दिन पूरी तरह से धुल गया। दूसरे दिन खेल निर्धारित समय से 15 मिनट पहले शुरू हुआ और कुल 13 विकेट गिरे। भारतीय पारी: न्यूजीलैंड के गेंदबाज मैट हेनरी और विलियम ओरुर्के ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को पहली पारी में 46 रन पर ऑलआउट कर दिया। यह घरेलू मैदान पर भारत का टेस्ट में सबसे कम स्कोर है। हेनरी ने पांच विकेट और ओरुर्के ने चार विकेट झटके। ऋषभ पंत ने भारतीय पारी में सबसे ज्यादा 20 रन बनाए। न्यूजीलैंड की पारी: बल्लेबाजी में न्यूजीलैंड की ओर से डेवॉन कॉन्वे ने शानदार प्रदर्शन किया। स्टंप तक न्यूजीलैंड ने तीन विकेट पर 180 रन बना लिए और 134 रनों की बढ़त हासिल कर ली। रचिन रवींद्र और डेरिल मिचेल क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिया। समीक्षा: भारतीय बल्लेबाजी बेहद खराब रही और पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद गेंदबाजी में भी टीम इंडिया का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम और डेवॉन कॉन्वे ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। कॉन्वे का प्रदर्शन: डेवॉन कॉन्वे शतक से चूक गए और 91 रन बनाकर पवेलियन लौटे। भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें बोल्ड किया। निष्कर्ष: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला ओवरकास्ट कंडीशन में गलत साबित हुआ। भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक का सबसे कम स्कोर दर्ज किया गया। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

Recent Comments