Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBUSINESS News in hindi - Deshrojanaनोएडा के सेक्टर 128 में प्रोजेक्ट लॉन्च होने से पहले ही बिके...

नोएडा के सेक्टर 128 में प्रोजेक्ट लॉन्च होने से पहले ही बिके फ्लैट

Google News
Google News

- Advertisement -

नई दिल्ली। टमाटर, लहसून और अदरक का भाव पूछ कर दुबले होते रहें। लेकिन दिल्ली-नोएडा मैं पैसे वालों की कमी नहीं है। हाल ही में मैक्स समूह की कंपनी की रियल एस्टेट वाली कंपनी मैक्स इस्टेट्स ने नोएडा के सेक्टर 128 में एक अल्ट्रा लक्जरी प्रोजेक्ट शुरू करने की घोषणा की थी। इस प्रोजेक्ट का अभी तक फार्मल लॉन्च भी नहीं हुआ है लेकिन इसमें आप फ्लैट खरीदना चाहेंगे तो नहीं मिलेगा क्योंकि प्रोजेक्ट पूरी तरह से बिक गया है।


मैक्स इस्टेट्स का यह प्रोजेक्ट नोएडा के सेक्टर 128 में है। 10 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट का नाम रखा गया है इस्टेट 128। इसमें महज तीन हाई राइज टावर बनाए जा रहे हैं। इन तीनों में कुल 201 फ्लैट्स बनाए जाएंगे। कंपनी का कहना है कि प्रोजेक्ट में 80 फीसदी क्षेत्र ग्रीन स्पेस होगा। इस ग्रीन स्पेस में कहीं लैंडस्केप होगा तो कहीं दरिया की धारा बहेगी। इस प्रोजेक्ट में स्विमंग पूल, स्पा, स्पोर्ट्स फेसिलिटी, मल्टी परपज हॉल आदि सुविधाएं तो होंगी ही।
मैक्स इस्टेट्स के इस अल्ट्रा लक्जरी प्रोजेक्ट में फ्लैट्स की कीमत 18,000 रुपये प्रति वर्ग फुट है। इस प्रोजेक्ट के एक फ्लैट 4,500 वर्गफुट से 5,700 वर्गफुट में फैले हैं। इस दर से यदि 5,700 वर्गफुट के फ्लैट की कीमत जोड़ें तो 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बैठेगी। इसके सभी 201 फ्लैट 1800 करोड़ रुपये से भी ज्यादा में बिके हैं। मैक्स वीआईएल के एमडी एंड सीईओ साहिल वचानी का कहना है कि इस प्रोजेक्ट में कंस्ट्रक्शन वर्क आगामी सितंबर में शुरू हो जाएगा। कंपनी को भरोसा है कि इस प्रोजेक्ट में फ्लैट का पॉजेशन साल 2025 में दे दिया जाएगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

सरकारी जमीनों पर स्लम बस्तियां बसाने की दोषी खुद सरकार

पिछले दिनों लखनऊ के कुकरैल नाले के किनारे बसी अकबरपुर बस्ती पर बुलडोजर चलने की देश में खूब चर्चा हुई। अकबरपुर में लगभग बारह...

संत ने शिष्य को क्रोध न करना सिखाया

क्रोध पर यदि काबू न पाया जाए, कई बार बहुत बड़ी हानि होती है। क्रोधी व्यक्ति से कोई प्रेम नहीं करता है, लोग उससे...

BJP Budget: भाजपा ने कहा, विकसित भारत बनाने में उपयोगी साबित होगा बजट

भारतीय जनता पार्टी (BJP Budget: ) ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा पेश केंद्रीय बजट विकसित भारत...

Recent Comments