Thursday, April 18, 2024
29.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeDELHI NCR News in hindi - Deshrojanaविस्तारक लगाए गए हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे राजस्थान

विस्तारक लगाए गए हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे राजस्थान

Google News
Google News

- Advertisement -

गुरुग्राम। केंद्र सरकार की योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य हरियाणा से 53 कार्यकर्ता (गुरुग्राम से 4 कार्यकर्ता) विस्तारक राजस्थान में लगाये गये हैं। सभी विस्तारक राजस्थान में अपने-अपने क्षेत्रों में पहुंच चुके हैं। अलवर ग्रामीण में गुरुग्राम जिला के पटौदी विधानसभा से सरपंच सुन्दर लाल यादव, गुरुग्राम विधानसभा से जयदेव शर्मा, बादशाहपुर विधानसभा से सचिन बघेल व सोहना विधानसभा से धर्मेंद्र भारद्वाज विस्तारक के रूप में अलवर ग्रामीण विधानसभा के चार मण्डल में अल्पकालीन विस्तारक लगाये गये हैं। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में हरियाणा से 53 कार्यकर्ता पहुंचे।

एक दिन पूर्व मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया। उन्होंने बताया कि किस तरह अपने बूथ को मजबूत किया जा सकता है। इसी क्रम में देशभर से 3350 कार्यकर्ताओं को चुनावी राज्य राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में मंडल के हिसाब से विस्तारक लगाया गया है। हरियाणा के सभी विस्तारक को राजस्थान में लगाया है जो आज मध्यप्रदेश से राजस्थान पहुंच गये है। अपने मण्डल में पहुंच कर मेरा बूथ सबसे मजबूत पर कार्य करना शुरू कर दिया गया।

सरपंच सुंदर लाल ने कहा कि संगठन के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दी गई राजनीतिक शिक्षा का अपने-अपने क्षेत्रों में भरपूर प्रयोग करेंगे। भविष्य में इन राज्यों में भाजपा की ही सरकार बने, यह सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में पूरे देश में सत्तासीन होगा। लगातार राज्यों में भाजपा की सरकारें बन रही हैं। उन्होंने कहा कि हम सब भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में काम करते हुए संगठन को मजबूत बनाने पर काम करते आ रहे हैं। इसी का परिणाम है कि आज भाजपा बहुत ही मजबूत स्थिति में है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी के लिए बेहतर कार्य करें। संगठन में हर कार्यकर्ता को उचित मान-सम्मान मिलता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments