Thursday, July 25, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - DeshrojanaBigg Boss OTT 3:विशाल पांडेय और अरमान के बीच छिड़ी घमासान जंग,...

Bigg Boss OTT 3:विशाल पांडेय और अरमान के बीच छिड़ी घमासान जंग, वड़ा पाव Girl ने किए अनसुने खुलासे

Google News
Google News

- Advertisement -

Bigg Boss OTT 3: आपको बता दें की बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है। जिसमें हर दिन कुछ न कुछ नया धमाल देखने को मिलता है। इसी तरह बीते दिन अरमान मलिक और विशाल पांडेय के बीच एक टास्क के चलते घमासान बहस छिड़ गई, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को खूब भला बुरा कहा। वहीं बड़ा पाव Girl ने आपने आप बीती लोगों को सुनाई जिसे सुनकर लोग इमोशनल हो गए ।

बिग बॉस का नाम सुनते ही कई लोगों के चेहरे पर खुशी आ जाती है क्योंकि बिग बॉस के आने का बहुत से फैंस है। जो हर नई सीजन के आने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। बहुत से ऐसे लोग हैं। जो इसे बड़े ही चाव से देखते हैं। ये एक ऐसा शो है। जिसमें Famous लोगों को Invite किया जाता है। और उन लोगों को एक घर में रहना पड़ता है। इससे उनके घर में रहने के तरीके के बारे में पता चलता है की वो किसी और के साथ रहते है। तो कैसा उनके साथ व्याव्हार करते हैं। लोगों के साथ कैसे रहते हैं। और इस शो की एक खास वजह ये भी है की इस शो के बाद जो लोग Famous हो जाते हैं। उन लोगों को फिल्मी दुनिया में काम भी मिलने लगता है।


आगर कोई बिग बॉस का नाम सुनता है तो सबसे पहले दिमाक में लड़ाई-झगड़े की बाते सामने आने लगती हैं। इसी तरह बिग बॉस ओटीटी 3 के शो में बीते दिन यानि सोमवार को दर्शकों को फिर से खुब घमासान देखने को मिला है। आपको बता दें कि पिछले दिन बिग बॉस ने घर में तीन टीमें डिवाइड की थी जिसमें रणवीर शौरी, विशाल पांडेय, और शिवानी कुमारी को पूरे घर के राशन का टास्क मिला था। लेकिन टास्क में इन लोगों में से किसी को भी किसी से भी कुछ भी पूछना नहीं था और न तो ये बताना था की किसी ने क्य-क्या राशन मगाया है। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को सिर्फ 15 ग्रॉसरी ही लेनी थी, जिसे उन्हें पूरे हफ्ते चलाना था जिसको लेकर घर में सभी के साथ काफी डिस्कशन भी हुआ था।

अरमान और विशाल में छिड़ी बहस


टास्क को लेकर अरमान और विशाल के बीच काफी देर तक बहसबाजी और झगड़ा होता रहा। जिसमें एक-दूसरे को खूब बुरा-भला सुनाते हुए नजर आए दोनों। जिसके बाद अरमान ने विशाल को मच्छर कह दिया तो वहीं विशाल ने कहा की इन भाई साहब को लगता है कि जो लोग ज्यादा नहीं बोलते वो काम नहीं करते सारा काम यही करते हैं। वहीं पर अरमान ने विशाल को चुगलखोर कहा तो विशाल ने पलटवार करते हुए कहा की मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी है। तो अरमान ने कहा की तुम्हारी औकात भी नहीं है बात करने की। काफी देर तक दोनों की बहस चल रही थी जिसके बीच में अरमान ने शिवानी को दोगली तक बोल दिया।

वड़ा पाव Girl ने खोले अपनी जिंदगी के ये राज


चंद्रिका दीक्षित जिन्हें सब वड़ा पाव गर्ल के नाम से जानते हैं। चंद्रीका ने जब अपनी जिंदगी के कुछ ऐसे अनसुने राज खोले जिनके बारे में कोई नहीं जानता था जिसे सुनकर लोग सन्न रहे गए। चंद्रिका ने मुनीशा और रणवीर शौरी को बताते हुए कहा की किस तरह उनकी माता जी का निधन हुआ था और क्यों वह अपने पापा से अभी भी इतनी नफरत करती हैं। उन्होंने बताया की जब मैं मात्र 6 साल की थी तभी उनकी माता जी का निधन हो गया था जिसके बाद से उनके पिता दारू पीने लगे और उन्हें दारू की बुरी लत लग गई। उस वक्त उनके पिता ने उन्हें दूसरों के भरोसे छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने मुझे कहीं इस रिश्तेदार के यहां भेजा तो कहीं दूसरे रिश्तेदार के यहां भेजा दिया।

इसके बाद उन्होनें मेरी देख- भाल न करके कई शादियां की, लेकिन मुझे अपने पास नहीं रखा। बाद में जब रणवीर ने पूछा कि उनके पिता ने कितनी शादियां की तो चंद्रिका ने 4-5 बताई और कहा गिनी नहीं मैने। उन्होंने कहा की जब मेरी नानी को पता चला की मैं यहां वहां रिश्तेदारों के पास रहती हूं और वह लोग ऐसा व्यवहार करते हैं मेरे साथ,अगर मुझे खाना भी दिया जाता था तो वह लोग आखरी में बची कुची-रोटी और सब्जी दिया करते थे। यह जानकर नानी ने मुझे गोद ले लिया। तब से मैं नानी के पास ही रहती थी। मैं अपने पिता से इसलिए नफरत करती हुं क्योंकी जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

देश रोजाना, हथीन- गांव बहीन के निकट होड़ल नूँह रोड पर कार की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।...

शिक्षण संस्थान के 100 मीटर में तम्बाकू और नशीला पदार्थ रखना, बेचना अपराध है

देश रोजाना हरिओम भारद्वाज, होडल- हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो प्रमुख ओपी सिंह साहब के दिशानिर्देशों एवं पुलिस अधीक्षक श्रीमती पंखुरी कुमार के...

North Korea Balloon: कचरे वाले गुब्बारे से दक्षिण कोरिया को हुआ नुकसान!

उत्तर कोरिया की ओर से दक्षिण कोरिया की ओर लगातार कचरे भरे गुब्बारे(North Korea Balloon: ) भेजे जा रहे हैं। उत्तर कोरिया की इन...

Recent Comments