Thursday, April 18, 2024
37.9 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaअपने घर के टॉयलेट में सुकून से बैठे शख्स को नजर घुमाने...

अपने घर के टॉयलेट में सुकून से बैठे शख्स को नजर घुमाने पर सुंघा सांप

Google News
Google News

- Advertisement -

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा पर एक व्यक्ति रातो रात स्टार बन सकता है यह लोगो के लिए एक एंटरटेनमेंट का जरिया बन गया है। एक ऐसा ही वीडियो जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिससे देख लोगो के पसीने निकलने लगे। एक शख्स अपने घर के वाशरूम में बैठा था वहा बैठे हुए उसकी नजर ऊपर शॉवर की तरफ गई तो उसने एक ऐसी चीज देखी कि उसके प्राण ही सुख गए। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का यह मामला है। ये शख्स जब रोज की तरह अपने वाशरूम में गया तो उसने देखा की वहा पर बहुत बड़ा अजगर मजूद था।

आपको बता दे कि जब शख्स रोज की तरह टॉयलेट गया और वहा जाकर बैठ गया तभी उसने ऊपर शॉवर फ्रेम की साइड देखा तो उसने देखा कि वहां पर एक काला कारपेट पाइथन सिर पर मंडरा रहा है। जिसे देख कर शख्स बहुत डर गया और उसने उस अजगर को पकड़ने के लिए  ‘हडसन स्नेक कैचिंग’ को बुलाया। अपने फेसबुक अकाउंट से हडसन स्नेक कैचिंग के एंथोनी जैक्सन ने इस जानकारी को शेयर किया।

अपने वीडियो में जैक्सन ने बताया कि अजगर काफी लम्बा था उसकी लम्बाई पांच से छह फीट थी और उसका वजन 10 किलो था। उसने बताया कि उसको कॉल आया कॉल आने के 9 मिनट के अंदर ही शख्स के घर पहुंच गया। इसके बाद हुक लेकर जैक्सन ने   पाइथन को नीचे उतारने की कोशिश की। इस दौरान अजगर ने जैक्सन को डसने की कोशिश की लेकिन 30 सेकंड की मेहनत के बाद सांप नीचे आया और फिर उसे पकड़ लिया गया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments