Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeENTERTAINMENT News in Hindi - Deshrojanaट्रोलर्स ने क्यों साधा मलाइका अरोड़ा के मानसून फैशन गोल्स पर निशाना?

ट्रोलर्स ने क्यों साधा मलाइका अरोड़ा के मानसून फैशन गोल्स पर निशाना?

Google News
Google News

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जो अपनी फिटनेस- फिज़ीक और अपनी पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बनती हुई नज़र आती है। अभिनेत्री 47 साल की उम्र में भी काफी यंग व फिट नजर आती है। जिसके लिए मलाइका योग के साथ साथ फिजिकल एक्टिविटी और अपने खानपान का भी पूरा ध्यान रखती है। मलाइका को बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस और डांसर के रूप में देखा जाता है। उनके सुपरहिट गाने की बात करें तो छैया-छैया और मुन्नी बदनाम हुई जैसे गानों पर लोग आज भी झूमते हुए दिखाई देते है । अभिनेत्री ने चार साल की उम्र से ही डांसिंग के क्षेत्र में अपना कदम रख दिया था। हालांकि उनका डांस के प्रति प्रेम भी उनकी फिटनेस की एक वजह हो सकता है।

अभिनेत्री का परफेक्ट फैशन सेन्स
मलायका अपनी शानदार लुक्स और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती है। साथ ही वह चर्चाओं का विषय बनती हुई नज़र आती है। अभिनेत्री को अक्सर उनके फैशन सेन्स के चलते पैपराजी के कैमरों में कैद देखा जाता है। फैंस उनके फैशन ट्रेंड को कॉपी करने की कोशिश में लगे रहते है।

लाखों की हुडी पहनकर स्पॉट हुई अभिनेत्री
लाखों के कपड़े खरीद के उन्हें पहनने का ट्रेंड सा बन गया है। अभिनेत्री एक बार फिर हाल ही में पैपराजी के कैमरों में कैद हुईं नज़र आई। सोमवार को मलाइका को ब्लैक व्हाइट कॉम्बिनेशन की हुडी में व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए देखा गया।साथ ही सनग्लासेस के साथ अभिनेत्री ने लुक को पूरा किया। अभिनेत्री की ओवरसाइज्ड हुडी लांग स्लीव्स के साथ थी जिस पर मोनोग्राम लोगो बना हुआ था जिसका लेबल क्रिश्चियन डायर का दिखाई दे रहा था। जिसकी कीमत 3,32,861 लाख थी।

मलाइका अपनी हुडी की वजह से हुई ट्रोल
मलाइका की हुडी का लोग जमकर मजाक उड़ाते नज़र आ रहे है। लोग अभिनेत्री की स्टाइलिश हुडी को 600 रुपए के बरसाती से कंपेयर करते हुए नज़र आ रहे है। एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए कहा की अभिनेत्री ने इतने महंगे कपड़े क्यों लिए जो बॉटम लेने के लिए उनके पास पैसे ही नहीं बचें , वहीं दूसरे ने लिखा, कि ऐसा सेम रेनकोट 500 रुपए में आ जाता , वहीं अगले यूजर ने कमेंट करते हुए कहा की यह फिर भी अच्छी नहीं लग रही है ‘ लोगों ने जमकर अभिनेत्री की ड्रेस का मज़ाक बनाते हुए कमेंट के सिलसिले को जारी रखा ।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments