Sunday, July 21, 2024
32.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAकेंटर पलटने से 20 पशुओं समेत दो लोगों की मौत

केंटर पलटने से 20 पशुओं समेत दो लोगों की मौत

Google News
Google News

- Advertisement -

फिरोजपुर झिरका। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों समेत 20 दुधारू मवेशियों की मौत हो गई। हादसा एक्सप्रेस-वे से सटे इब्राहिमबास में सुबह के करीब पांच बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और वो सड़क के एक दूसरे हिस्से में जा गिरी। हादसे की सूचना के उपरांत पुलिस ने दोनों मृतकों का शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने उपरोक्त दुर्घटना के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।


सोमवार सुबह पांच बजे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर अचानक एक केंटरा के टायर फटने की आवाज आई और टायर फटने के बाद गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। इब्राहिमबास गांव के पास बने फ्लाईओवर में एक्सप्रेस-वे से गाड़ी नीचे आ गिरी। इससे मौके पर ही दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई जिनकी पहचान नासिर पुत्र फतेह मोहम्मद और इमरान पुत्र रहीम निवासी नावली के रूप में हुई। ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिलने पर तुरंत प्रभाव से राहत के लिए कार्य किया गया और तीन गंभीर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने दुर्घटना के तुरंत बाद 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दे दी गई थी लेकिन पुलिस दो घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। उसके बाद घायलों को ग्रामीणों की मदद से ही अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस द्वारा शवों का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। वहीं मृतक नासिर के चाचा लियाकत ने ने इस बाबत दुर्घटना की शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

India Coronavirus Death: कोरोना से 2019 की तुलना में 2020 में हुई अधिक मौतें

भारत में 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान 2019 की तुलना में अधिक(India Coronavirus Death: ) मौत हुई। एक अंतरराष्ट्रीय अध्ययन के अनुसार महामारी...

Recent Comments