Wednesday, July 24, 2024
28.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAजानलेवा हमले का आरोपी थाने से फरार, हड़कंप

जानलेवा हमले का आरोपी थाने से फरार, हड़कंप

Google News
Google News

- Advertisement -

होडल। जान से मारने का प्रयास करने के मामले में बीती रात पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी सोमवार दोपहर होडल थाने से पुलिस की कैद से फरार हो गया। आरोपी जिस समय पुलिस की कैद से फरार हुआ उस समय पुलिसकर्मी आरोपी को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। यह सूचना मिलते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया।


होडल थाना पुलिस के साथ-साथ हसनपुर, मुंडकटी, सीआईए के अलावा अन्य थाने व जिले की पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही हैं। खबर लिखे जाने तक फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया गया है। होडल थाना प्रभारी एसआई महेंद्र ने बताया कि होडल थाना पुलिस ने बीती रात अगस्त 2022 में जान से मारने की कोशिश के वारदात में लिप्त गांव गौड़ोता निवासी रोबिन रावत उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया था। सोमवार सुबह थाने के पुलिसकर्मी रोबिन का मेडिकल करवाने के लिए होडल सरकारी अस्पताल में ले जा रहे थे। जैसे ही पुलिसकर्मी रोबिन को हवालात से बाहर निकाल कर मेडिकल के लिए ले जाने लगे वैसे ही वह थाना परिसर में से पुलिसकर्मियों को चकमा दे कर उनकी कैद से फरार हो गया।
पुलिसकर्मियों ने रोबिन का काफी पीछा किया लेकिन वह उनकी पहुंच से दूर निकल गया। जिले के सभी थानों की पुलिस फरार आरोपी को ढूंढने में जुटी हुई है। थाना प्रभारी का कहना है की फरार हुए आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है उनका कहना है और जल्द ही वह वपुलिस की गिरफ्त में होगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments