Monday, May 27, 2024
44.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAनशा तस्करी के खिलाफ सख्ती से हो काम : एडीजीपी

नशा तस्करी के खिलाफ सख्ती से हो काम : एडीजीपी

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। एडीजीपी साउथ रेंज (रेवाड़ी) एम. रवि करण सोमवार को औचक निरीक्षण को पलवल पुलिस लाइन पहुंचे। यहां विभिन्न शाखाओं के कामकाज को परखा। बाद में एसपी समेत सभी अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि नशा तस्करी के मामले में सख्ती बरती जाए। कहीं भी अवैश नशे का रैकेट जानकारी में आए तो उसकी कमर तोड़ी जाए। नशे के कारोबार पर हर हाल में अंकुश लगे। इससे काफी हद तक क्राइम कंट्रोल होगा।


एडीजीपी ने कहा कि प्रदेश सरकार नशे के अवैध कारोबार पर सख्त है और इस दिशा में कड़ाई से निचले स्तर पर भी काम हो। साथ ही उन्होंने अपराधों पर अंकुश लगाने की हिदायत दी। अपराधियों की धरपकड़ में मुस्तैदी बरतने और किसी भी तरह की शिथिलता न बरतने को कहा। जिले में कानून व्यवस्था हर हाल में बनाए रखने को सतत सजगता और तत्परतापूवर्क माहौल बिगाड़ने वाले तत्वों पर प्रभारी कार्रवाई करने को कहा।
इससे पहले राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर स्थित पुलिस लाइन पहुंचने पर उनका एसपी लोकेंद्र सिंह द्वारा गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया। उसके बाद एडीजीपी को सर्वप्रथम जनरल सलामी दी गई। फिर उन्होंने जिला पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। सर्वप्रथम एडम ब्लॉक में विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण किया। फिर शस्त्रागार में रखे शस्त्रों का रखरखाव चेक किया तथा ड्यूटी रजिस्टर भी चेक किया। पुलिस लाइन में कर्मचारियों के आवासीय परिसर का भ्रमण कर साफ-सफाई की स्थिति का जायजा लिया। पुलिस लाइन में कर्मचारियों की मैस को चेक किया गया और वहां मिल रहे भोजन की गुणवत्ता एवं साफ सफाई रखने के लिए मैस के कर्मचारियों की जरूरी निर्देश दिए।


इसके बाद वह पुलिस लाइन परिसर में स्थित पुलिस विभाग की परिवहन शाखा एवं डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल, जिम तथा सेंट्रल पुलिस कैंटीन, शॉपिंग कंपलेक्स एरिया को चेक किया। वहां कुछ कमियां नजर आने पर संबंधित को एडीजीपी द्वारा उन्हें दूर करने का निर्देश दिया गया। इस दौरान डीएसपी मुख्यालय शाकिर हुसैन समेत सभी संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments