Saturday, July 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAमुंडकटी में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मुंडकटी में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। मुंडकटी थाना क्षेत्र के गांव मानपुर में मंगलवार रात सामान लाने के बहाने साथ ले जाकर तीन लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम इतवारी रावत (29) है। उसका शव रास्ते के किनारे सीमेंट के बेंच पर रख कर हत्यारे भाग निकले। मृतक के भाई नरेश की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।


पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को दी शिकायत में गांव मानपुर निवासी नरेश कुमार ने बताया कि वह तीन भाई हैं और सबसे छोटा भाई 29 वर्षीय इतवारी रावत भी खेती बाड़ी का कार्य करता था। मंगलवार शाम को उसके भाई इतवारी को गांव का ही अमित उर्फ अंता बहाना बनाकर साथ ले गया था। इतवारी देर रात तक वापस घर नहीं लौटा। उन्होंने उसे तलाश करने का प्रयास किया, परंतु वह नहीं मिला। बुधवार सुबह करीब पांच बजे जब वह सैर के लिए जा रहा था। तभी घर के नजदीक इतवारी की लाश मिला। उसके गले पर नीले निशान पड़े हुए थे और नाक व मुंह से खून निकल रहा था। सिर में भी चोट के निशान थे।
मुंडकटी थाना प्रभारी एसआई सचिन कुमार ने बताया कि आरोप है कि अमित उर्फ अंता ने अपने साथी बेदन व जोगिंद्र उर्फ जग्गा के साथ मिलकर इतवारी की हत्या कर दी। अमित ने पहले भी इतवारी के साथ मारपीट की थी, जिसका फैसला समाज में हो गया था। सितंबर 2020 में आरोपी अमित ने अपने ही पिता करतार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था जहां से वह पैरोल पर आया हुआ है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

CRPF Foundation Day: प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने सीआरपीएफ जवानों को बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF Foundation Day:) के स्थापना दिवस पर जवानों और...

Haryana Doctors Strike: चिकित्सकों की मांगें मानी गईं, हड़ताल समाप्त

हरियाणा के सरकारी चिकित्सकों ने राज्य सरकार से उनकी मागों को स्वीकार किए जाने का आश्वासन मिलने के बाद शनिवार को अपनी अनिश्चितकालीन हड़ताल(Haryana...

Recent Comments