Monday, May 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAहथीन से 'लव जिहाद' में युवक गिरफ्तार

हथीन से ‘लव जिहाद’ में युवक गिरफ्तार

Google News
Google News

- Advertisement -

हथीन। उत्तराखंड से आई देहरादून पुलिस की टीम ने रेड कर यहां इखलास नाम के शख्स को लव जिहाद के मामले में गिरफ्तार किया। युवक ने अपना धर्म छिपा कर दूसरे धर्म की युवती के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। युवती के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये भी ऐंठ लिए।
रेड करने पहुंचे देहरादून कोतवाली के इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि इखलास के खिलाफ 17 मई को केस दर्ज किया गया था। वह मूल रूप से हथीन का रहने वाला है। देहरादून में रहकर पढ़ाई कर रही एक युवती ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया था। युवक के मोबाइल से युवती का आपत्तिजनक विडियो भी मिला है, जिसके जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।


युवती की मुलाकात 2019 में युवक से हुई थी। उसने फेसबुक पर अपना नाम मनोज और गुरुग्राम की जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट बताया था। उसने युवती से दोस्ती की और शादी का झांसा दिया। कई बार वह देहरादून गया और युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसने ने विश्वास दिलाया कि कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद वह उससे शादी कर लेगा। आरोपी ने कभी पढ़ाई के नाम पर तो कभी उपचार के नाम युवती से रुपये मांगे जिस पर युवती ने आॅनलाइन माध्यम से रुपये ट्रांसफर किए।
युवक का यह व्यवहार देखकर युवती को संदेह हुआ तो वह गुरुग्राम आ गई। युवक उसे होटल ले गया जहां उसने अपनी आईडी दिखाई तो पता चला कि युवक का नाम मनोज नहीं, बल्कि इखलास है। वह हैरान रह गई और देहरादून वापस चली गई और पुलिस से शिकायत की। हथीन थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि उत्तराखंड के देहरादून से आई पुलिस टीम ने उनसे सहयोग मांगा तो उन्होंने अपनी टीम उनके साथ भेज दी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments