Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAहनीट्रैप में फंसे दारोगा से मांगे 20 लाख

हनीट्रैप में फंसे दारोगा से मांगे 20 लाख

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। चांदहट थाना में तैनात दारोगा (सब इंस्पेक्टर) होशियार सिंह ड्यूटी निभाने के दौरान महिलाओं के चंगुल में ऐसे फंसे कि अपनी गाड़ी तक गंवा बैठे हैं और उनसे 20 लाख रुपये की मांग की गई है और ऐसा न करने पर महिलाओं के साथ उनके शारीरिक संबंध का वीडियो वायरल करने एवं दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी दी गई है। उच्चाधिकारियों ने उन्होंने पूरी बात बताई तो कैंप थाने में हनीट्रैप, ब्लैकमेलिंग आदि का केस दर्ज कर तीन महिलाओं समेत पांच आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


इस मामले की पुष्टि कैंप थाना प्रभारी उदयभान ने की है। उन्होंने बताया कि दारोगा होशियार सिंह नवंबर 2022 में ड्यूटी पर थे तभी चंडीगढ़ मुख्यालय से एक फोन आया कि अलीगढ़ रोड़ पर पप्पू होटल के पास नगीना उर्फ नगमा नाम की औरत की गाड़ी खराब हो गई है और मौके पर पहुंच कर उनकी समस्या दूर करो। दारोगा अपनी टीम के साथ सरकारी गाड़ी लेकर वहां पहुंचा। वहां दो महिलाएं नगीना उर्फ नगमा और प्रीति मिलीं। उनकी गाड़ी की सीएनजी खत्म हो गई थी। गाड़ी को पेट्रोल पंप पर ले जाकर सीएनजी भरवा दी, लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। उस पर उसने पंप वालों से कहा कि जब ये पैसे दे जाएं तो गाड़ी को ले जाएंगी और उनकी गाड़ी पेट्रोल पंप पर खड़ी करवा दी।
वहीं से दारोगा महिलाओं के चंगुल में फंसा। उसने बताया कि दो दिन बाद उसके पास नगीना का फोन आया और रंगीन मिजाज वाली बातें करने लगी। उसके कुछ दिन बाद नगीना ने कहा कि मोबाइल पर अश्लील बातें रिकार्ड कर रखी हैं और वह पैसों की मांग करने लगी। तब दारोगा ने लोकलाज के चलते फोनपे से एकाधिक बार में 10 हजार रुपये दे दिए। उसके पास गत 12 मई को नगीना का फोन आया कि उसे एक लगन सगाई में जाना है और गाड़ी चाहिए नहीं तो रिकॉर्डिंग को वायरल कर देगी। दारोगा मान गया तो नगीना अपनी सहेली प्रीति को लेकर चांदहट आई और गाड़ी व चार हजार रुपए ले गई।
रात नौ बजे तक जब नगीना गाड़ी लेकर नहीं आई तो उसने फोन किया। उस समय वह अमरपुर ड्यूटी पर था। नगीना व प्रीति गाड़ी लेकर वहां आ गई और कहा कि उन्हें घर छोड़ दे। वह डर के मारे उनको छोड़ने के लिए चल दिया। दोनों पहले से गाड़ी में रखी हुई शराब पीने लगीं और उसे भी जबरदस्ती नशीला पदार्थ मिलाकर शराब पिला दिया। उसे चक्कर आने लगे तो दोनों उसे पलवल कैंप-कॉलोनी स्थित एक मकान में ले गई। वहां पहले से दो लड़के मौजूद थे और इंदिरा नाम की एक महिला भी थी। वहां उस पर दबाब डालकर नशे में ही इंदिरा से शारीरिक संबंध बनवाया गया और वीडियो बना ली। उसके बाद साढ़े ती हजार रुपये दारोगा से फोनपे पर लिया गया। गत 16 मई को इंदिरा चांदहट आई और इसकी गाड़ी मांगी। जाते समय नगीना व इंदिरा ने कहा कि 20 लाख रुपये दे देना नहीं तो दुष्कर्म के केस में फंसा देंगे और इस प्रकरण का जिक्र से किया तो जान से खत्म करा देंगे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments