Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAहनीट्रैप से रुपये ऐंठने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का भंडाफोड़

हनीट्रैप से रुपये ऐंठने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का भंडाफोड़

Google News
Google News

- Advertisement -

पलवल। हनीट्रैप से भोलेभाले लोगों को जाल में फांसकर रुपये ऐंठने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का कैंप पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए तीन महिलाओं में समेत चार गिरफ्तार किया है। रैकेट से जुड़ी अन्य पांच महिला और सात पुरुष सदस्यों के बारे में भी पता चला है। ये आपस में रिश्तेदार बनकर शिकार को दुष्कर्म केआरोप में लंबा फंसाने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलते थे। चौंकाने वाला तथ्य यह मिला है कि कुछ पुलिसकर्मी भी इस रैकेट जुड़े हैं और उनकी जांच शुरू कर दी गई है।


डीएसपी मुख्यालय शाकिर हुसैन ने बताया कि इन्होंने नोएडा, दिल्ली, राजस्थान और हरियाणा में कइयों को अपना शिकार बनाकर लाखों रुपये ऐंठ लिए लेकिन उन पीड़ितों ने लोकलाज के चलते कभी शिकायत नहीं की। पलवल में तैनात ईएसआई होशियार सिंह को भी इन्होंने अपने जाल में फांसा और 20 लाख रुपये की मांग रखी तो उसने शिकायत दर्ज कराई तो जांच में हैरतअंगेज बातें सामने आई हैं। डीएसपी ने जांच प्रभावित होने के अंदेशे अभी रैकेट से जुड़े किसी भी पुलिसकर्मी का नाम उजागर नहीं किया है।
उन्होंने बताया कि इस गिरोह में शामिल यूपी के नोएडा के जेवर निवासी महिला आरोपी नगीना उर्फ नगमा को सबसे पहले हिरासत में लिया गया। उसके कब्जे से पीड़ित ईएसआई की वैगनआर गाड़ी को बरामद किया गया। गत 23 मई 2को इस गिरोह में शामिल दूसरी महिला आरोपी इंद्रा निवासी भरतपुर राजस्थान को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोबाइल तथा 17000 रुपये बरामद किए गए। तीसरी आरोपी महिला प्रीति निवासी गोविंदपुरा जिला नीमका राजस्थान को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर अमित निवासी निवासी रूपड़ाका थाना उटावड़ को गिरफ्तार कर गहने, मोबाइल और कुछ नगदी बरामद किए गए। तीनों महिला आरोपी न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी गई हैं जबकि अमित को रिमांड पर लिया गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments