Thursday, April 18, 2024
35.2 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANA19 घंटे में पुलिस ने किया लूट का खुलासा

19 घंटे में पुलिस ने किया लूट का खुलासा

Google News
Google News

- Advertisement -

नूंह । केएमपी एक्सप्रेस वे पर 23 मई की रात खोड़बसई गांव के समीप मोटरसाईकिल पर सवार तीन बदमाशों व एक अन्य साथी बदमाश (टैम्पो चालक) द्वारा एक व्यक्ति से करीब 4.60 लाख रुपये का लूट का खुलासा पुलिस ने 19 घंटे में कर दिया है। रोजकामेव थाना प्रभारी तरुण दहिया के नेतृत्व में गठित टीम ने लूटे गए 4.05 लाख रुपये बरामद कर वारदात वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को धर दबोचा है। लूट में इस्तेमाल की गई मोटरसाईकिल को भी जब्त किया गया है।


आरोपियों की पहचान सुखविन्द्र (गाड़ी टैम्पो चालक), प्रमोद, जतिन व नवीन निवासी सोहना के रूप में हुई है। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक नूंह वरुण सिंगला ने प्रेसवार्ता कर बताया कि 23 मई की रात सोहना पहाड़ कॉलोनी निवासी चन्द्रभान आॅटो में दिल्ली से सोहना केएमपी से होते आ रहा था। इस दौरान जब गांव खोड़बसई समीप पहुंचे तो मोटरसाईकिल पर तीन बदमाशों ने लाठी डण्डों से टैम्पों का शीशा तोड़कर चन्द्रभान की आंखों में लाल मिर्ची का पाउडर डाल दिया। तीनों बदमाशों ने अपने एक अन्य साथी बदमाश (टैम्पो चालक) के साथ पीड़ित के साथ मारपीट कर उससे नगदी लूट लिया था। फिर फरार हो गए। पीड़ित ने लूट की शिकायत थाना रोजकामेव में दी।
एसपी ने बताया कि रोजकामेव थाना प्रभारी तरुण दहिया के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन करबदमशों का सुराग लगाने के लिए अपने मुखबिरों के नेटवर्क को खंगाला। कुछ ही घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद लुटेरों के बारे में सटीक जानकारी मिलते ही उन्हें धर दबोचा गया।

टैम्पो चालक निकला मास्टर माइंड
सोहना का ही रहने वाला टैम्पो चालक सुखविन्द्र इस लूट का मास्टर माइंड था। मास्टर माइंड सुखविन्द्र अपने टैम्पो में पीड़ित को लेकर आ रहा था। इस दौरान सुखविन्द्र को पता चला कि चन्द्रभान के पास मोटी रकम है। उसने अपने साथियों को फोन कर बता दिया। उसके साथी जब पहुंचे तो आॅटो का शीशा तोड़ कर सिर्फ चन्द्रभान की आंखों में ही मिर्च का पाउडर डाला जबकि टैम्पो चालक सुखविन्द्र की आंखों में नहीं डाला। इस आधार पर पुलिस को टैम्पो चालक सुखविन्द्र का वारदात में शामिल होने का शक हुआ और आखिरकार वह पकड़ में आ गया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments