Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAएथलेटिक्स हरियाणा के राजेंद्र मलिक और सचिव प्रदीप मलिक पानीपत मनोनीत

एथलेटिक्स हरियाणा के राजेंद्र मलिक और सचिव प्रदीप मलिक पानीपत मनोनीत

Google News
Google News

- Advertisement -

जींद। एथलेटिक्स हरियाणा के मीडिया प्रभारी सत्यवीर धनखड के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एथलेटिक्स हरियाणा की वार्षिक बैठक का आयोजन वरिष्ठ उपाध्यक्ष हनुमान सिंह भादू की अध्यक्षता में होटल डालनवाला जींद में किया गया,इस बैठक में सभी प्रधान एवं सचिव और सी बी एस एम निडाणी से प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

उपाध्यक्ष हनुमान सिंह भादू ने जानकारी

बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष हनुमान सिंह भादू ने जानकारी देते हुए बताया कि संघ के अध्यक्ष अभय सिंह चौटाला और वर्तमान विधायक ऐलानाबाद ने अपनी राजनितिक व्यस्तताओं के चलते अपना संघ के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है साथ ही सचिव राज कुमार मिटान ने भी अपनी निजी व्यस्तताओं के कारण इस्तीफा दे दिया है। दोनों वरिष्ठ पदाधिकारियों के सम्मान का ख्याल करते हुए उनके इस्तीफे स्वीकार किए गये तथा संविधान में प्रदत्त धाराओं के अनुरूप नए अध्यक्ष तथा सचिव का मनोनयन किया गया।

एथलेटिक्स के अध्यक्ष

सर्व सम्मति से झज्जर एथलेटिक्स के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह मलिक को अध्यक्ष तथा पानीपत एथलेटिक्स के सहसचिव प्रदीप मलिक को सचिव चुना गया। नवनिर्वाचित राजेंद्र मलिक और प्रदीप मलिक ने अपने मनोनयन पर चौधरी अभय सिंह चौटाला, हनुमान सिंह भादू,राजकुमार मिटान व संघ के सभी पदाधिकारियों और सभी जिला प्रधान एवं सचिवों का हृदय से धन्यवाद करते हुए भरोसा दिलाया की वे पूर्व की भांति संघ के लिए और खिलाड़ियों के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

यह भी पढ़े: विधायिका एवं न्यायपालिका में अधिकारों को लेकर पिछडा़ वर्ग ने उठाई आवाज

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के वरिष्ठ संयुक्त सचिव संदीप मेहता ने इस बैठक को आनलाइन अटैंड किया। बैठक में वर्ष 2024 के लिए खेल कैलेंडर को फाइनल किया गया। जिसमें 13वीं जूनियर अंडर 20 एथलेटिक्स प्रतियोगिता 24 से 25 फरवरी नरवाना जींद में, छटी सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 13 और 14 अप्रैल को कुरुक्षेत्र, 12वीं राज्य यूथ चैम्पियनशिप 11 व 12 मई को गुड़गांव, 14वीं राज्य सीनियर एथलेटिक्स 1 से 2 जून को रोहतक, तीसरी नेशनल जेवलिन कंपटीशन 7 अगस्त को सोनीपत में, 11वीं ओपन सीनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता 10 से 11 अगस्त को नरवाना जींद, 9वीं हरियाणा ओपन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 6 से 8 सितंबर रॉयल स्पोर्ट्स अकादमी जींद और 37वीं हरियाणा जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 11 से 13 अक्टूबर, 2024 को करनाल में निश्चित की गई।

बैठक में अहम फैसला

बैठक में अहम फैसला लेते हुए सीनियर कोच की जिम्मेदारी नरवाना में नियुक्त एथलेटिक्स कोच बीरबल दूहन को दी गई है, जूनियर कोच की जिम्मेदारी करनाल में नियुक्त एथलेटिक्स कोच सतीश पंघाल को दी गई है। संघ द्वारा अधिक से अधिक राष्ट्रीय स्तर के तकनीकी अधिकारी तैयार करने के लिए धर्मवीर चिकारा की अध्यक्षता में एग्जामिनेशन कमेटी का गठन किया गया। जिसमें सचिन, जितेंद्र, अंजू तथा विनोद को सदस्य के बनाया गया है।

खबरों के लिए जुड़े रहे : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

किरण चौधरी ने क्यों छोड़ा हरियाणा कांग्रेस का साथ, क्या रहे अंदरूनी कारण?

हरियाणा की राजनीती में अपनी छाप छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पुत्रवधु किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस का साथ छोड़ अपना रास्ता...

पाप का गुरु मन में बैठा लोभ है

प्राचीनकाल में किसी गांव में एक पंडित जी रहते थे। वह नियम धर्म के बहुत पक्के थे। किसी के हाथ का छुआ पानी तक नहीं पीते...

दक्षिण भारत को प्रियंका और उत्तर प्रदेश को संभालेंगे राहुल

आखिरकार राहुल गांधी ने वायनाड सीट छोड़ने और अपनी बहन प्रियंका गांधी को वायनाड से लड़ाने का फैसला कर ही लिया। इस बात की...

Recent Comments