Tuesday, May 21, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadजीबीएन सीनियर सेकेंडरी में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

जीबीएन सीनियर सेकेंडरी में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

Google News
Google News

- Advertisement -

फरीदाबाद। सेक्टर 21 डी जीबीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रोटरी क्लब ऑफ़ फ़रीदाबाद आरडब्ल्यूए 21 बी,जीबीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल और टीम ख़ुशी एक एहसास द्वारा संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर किया गया। जिसमे रक्तदान करने पहुंचे 79 लोगों में से 69 लोगों ने रक्त दिया । सबके लिए आकर्षण का केंद्र रही विंटेज हार्ले बाइक डिस्पले हार्ले ओनर्स ग्रुप कैपिटल चैप्टर दिल्ली (एनसीआर) के 25 हार्ले राइडर्स ने इस शिविर में भाग लेने पहुंचे और रक्तदान भी किया । प्रमुख सदस्य गुरमुख सिंह ने अपनी कई विंटेज मोटरसाइकिल की रक्तदान शिविर के बहार प्रदर्शनी के रूप में लगाई। को लोगों के लिए काफी आकर्षण का केंद्र बना रहा ।

blood donation camp

रक्तदान शिविर लगता ही रहता है

इस खास मौके पर रोटरी क्लब ऑफ़ फ़रीदाबाद: – अध्यक्ष रोटेरियन अमरजीत सिंह नारंग ने खुद भी रक्तदान किया और अन्य रक्तदाताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि वह सभी रक्तदाताओं का और स्कूल मैनेजमेंट का तहे दिल से धन्यवाद करते है जिनके बदौलत यह कैंप सफल हो सका। उन्होंने कहा की दिल्ली एनसीआर फरीदाबाद ही ऐसा शहर है जहां लगभग रोजाना ही कही न कही रक्तदान शिविर लगता ही रहता है। उसके लिए वह फरीदाबाद के सभी रक्तदाताओं का तहे दिल से धन्यवाद करते है । आज जो 69 यूनिट रक्त जो जमा हुआ है वो किसी जरूरतमंद और थैलेसीमिया से ग्रस्त बच्चों के लिए रामबाण साबित होगा। इस मौके पर रोटेरियन अजय चावला खुशी एक अहसास फाउंडर ने अपने संबोधन में कहा की रविवार का दिन छुट्टी का दिन होता है । उसके बावजूद 50 से ऊपर संख्या होना बहुत काबिले तारीफ है।

यह भी पढ़ें :  केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कबीर पंथी कोली समाज के सभी लोगो को दी बधाई

club chapter members

क्लब चैप्टर के सदस्य रहे उपस्थित

इस रक्तदान शिविर को सफल बनाने में क्लब सचिव क्लब कोषाध्यक्ष – रोटेरियन कमल बत्रा, रोटरी ब्लड बैंक – अध्यक्ष रोटेरियन जितेंद्र अरोड़ा, रोटेरियन जगदीप मैनी, रोटेरियन संजय दुआ, रोटेरियन अनिल वैद, आरडब्ल्यूए 21 बी सदस्य – अध्यक्ष डॉ नवीन सूद, सदस्य सुभाष सरीन मॉर्निंग वॉक क्लब के सदस्य – डॉ. बृजमोहन शर्मा, हरीश मलिक, घनश्याम जयसवाल हार्ले क्लब चैप्टर के सदस्य के रूप में संजीव जॉली-उप निदेशक, संजय डावर- कोषाध्यक्ष, करण रावत-चैप्टर मैनेजर, अनूप नायर सहित कई लोग सहयोग के रूप में उपस्थित रहे।

खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments