Tuesday, April 23, 2024
30.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadपार्किंग व्यवस्था न करने पर एकेडमी संचालक पर केस दर्ज

पार्किंग व्यवस्था न करने पर एकेडमी संचालक पर केस दर्ज

Google News
Google News

- Advertisement -

डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अग्रसेन चौकी व यातायात पुलिस की टीम ने बल्लभगढ़ में अंबेडकर चौक के पास स्थित लाल बहादुर शास्त्री अकैडमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए इसका कलंदरा कोर्ट में पेश किया है। अदालत द्वारा दिए गए निदेर्शों के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अंबेडकर चौक के पासस्थित लाल बहादुर शास्त्री एकेडमी में छात्रों व उनके अभिभावकों का आना जाना लगा रहता है इसलिए एकेडमी के बाहर काफी मोटर साइकिल व स्कूटी खड़ी रहती है जिससे यातायात अवरुद्ध होता है और आमजन को काफी परेशानी होती है।

इसका हल करने के लिए एकेडमी के संचालक साजिद को ट्रैफिक पुलिस द्वारा नोटिस दिया गया था कि आप अपनी एकेडमी में वाहनों की पार्किंग के लिए उचित प्रबंध करवाएं ताकि यात्रियों को असुविधा का सामना न करना पड़े और सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था करवाई जाए ताकि चोरी व अन्य आपराधिक मामलों में अपराधियों की धरपकड़ की जा सके। इसके साथ ही एकेडमी को प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड रखने के लिए भी निर्देशित किया गया था।

उक्त आदेशों के बावजूद एकेडमी संचालक ने इस पर ध्यान नहीं दिया और आदेशों की अवहेलना की जिसके पश्चात डीसीपी ट्रेफिक के दिशा निर्देश के अनुसार आरोपी के खिलाफ अग्रसेन चौकी द्वारा इसका कलंदर तैयार करके कोर्ट में पेश किया गया है। उक्त आदेशों की अवहेलना के जुर्म में 6 महीने की कारावास व 10000 के जुमार्ने का प्रावधान है।अदालत द्वारा इस मामले में दिए गए दिशा निर्देश के तहत आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाकर सजा दिलवाई जाएगी। शहर वासियों से अनुरोध है कि वह सरकारी आदेशों का पालन करें अन्यथा उनके खिलाफ भी कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments