Tuesday, May 21, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadFaridabad Satta King : खेलो या ना खेलो पछताना तो पड़ेगा ही...

Faridabad Satta King : खेलो या ना खेलो पछताना तो पड़ेगा ही ?

Google News
Google News

- Advertisement -

Faridabad Satta King के बारे में हम आप सभी को पहले भी कई बार बता चुके है एक बार फिर इससे जुडी जानकारी आज आप को देना चाहते है। आखिर फरीदाबाद सट्टा किंग है क्या ? तो बता दे Faridabad Satta King एक प्रकार का जुआ है जिससे खेलने में लोगो को मजा आता है। भारत का यह लोकप्रिय खेल है। विशेष रूप से यह खेल हरियाणा के फरीदाबाद में खेला जाता है। लेकिन कई राज्य ऐसे है जहा पर इसके शौक़ीन खिलाडी मौजूद है।

यह भी पढ़े : Faridabad Satta King : आइए आज आपको बताते है कि 10 रुपए के 800  कैसे करे?

Faridabad Satta king खेलने के नुकसान

Faridabad Satta king एक ऐसा खेल है जो कि लोगो को खेलना बेहद पसंद होता है लेकिन यह सबसे खतरनाक खेल भी है। इसमें व्यक्ति अपना पैसा भी खो देता है। क्योकि इसमें कुछ भी फिक्स नहीं होता इसमें जीतने और हारने दोनों की सम्भावना होती है। वैसे तो इस खेल में जीतने की सम्भवना बहुत ही कम होती है लेकिन हारने की बहुत ही ज्यादा होती है।

यह एक तरीके से अवैध गतिविधि है। अगर कोई भी व्यक्ति किसी भी तरीके से यह खेल खेलता पाया जाता है। तो वह जेल भी जाता है। यह खेल ऐसा खेल है जो लत में परिवर्तन हो सकता है जिसके कारण आपके करियर के साथ साथ आपका परिवार भी ख़त्म हो सकता है।

यह भी पढ़े: Faridabad Satta King : सट्टा खेलना सही या गलत ?

क्यों खेलें Faridabad Satta king

वैसे तो यह खेल का आदि होना बिलकुल भी ठीक नहीं है लेकिन इस खेल से आप लोग कम पैसे से ज्यादा पैसे कमा सकते है। मात्र 10 रुपए से 1000 रुपए तक की कमाई आप लोग कर सकते है। यह खेल आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को जल्दी से अमीर बनने का मौका देता है।

कई लोग तो मनोरजन के लिए भी सट्टा किंग खेलते है। कुछ लोग सामाजिक दबाव में आकर सट्टा किंग खेलने लगते हैं। उनके दोस्त या परिवार के लोग सट्टा किंग खेलते हैं और वे भी खेलने लगते हैं।

Disclaimer : “देश रोज़ाना” इस गेम का समर्थन नहीं करता है ” यह खबर मात्र एक सुचना के तौर पर प्रकाशित की जा रही है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments