Sunday, July 21, 2024
31.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAAmbalaHaryana: निगम अधिकारी और पार्षद भिड़े, माइक को लेकर हुआ बवाल

Haryana: निगम अधिकारी और पार्षद भिड़े, माइक को लेकर हुआ बवाल

Google News
Google News

- Advertisement -

देश रोज़ाना: हरियाणा के अंबाला जिले में आज नगर निगम हाउस की एक बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में पार्षदों और अधिकारियों के बीच हंगामा देखने को मिला है। हंगामा होने का कारण कई प्रस्तावों के पास होने के बाद भी लागू ना होना है। इस बैठक की घोषणा दो दिन पहले ही हो चुकी थी जिसके बाद सभी पार्षदों ने पहले से ही अधिकारियों को घेरने का एजेंडा तैयार कर लिया था।

इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई थी। जिनमें बेसहारा गोवंश, शहर की सफाई व्यवस्था, सफाई कर्मचारियों की कमी, एनडीसी, प्राॅपर्टी आईडी के मुद्दे थे। जैसे ही इन मुद्दों पर चर्चा शुरू होने लगी तो चर्चा ने बहस का रूप धारण कर लिया। इन मुद्दों पर इससे पहले भी कई बार चर्चा हो चुकी है लेकिन सिवाय आश्वाशन के कुछ नहीं मिलता है।

शहर में रेहड़ी-फड़ी को जगह देने के लिए निगम की हाउस बैठक में एक कमेटी बनाई थी। इस कमेटी ने शहर में जगह चिह्नित करनी थी। आज तक न तो कमेटी का कुछ अता-पता है और न ही जगह का। स्ट्रीट लाइट के रखरखाव के लिए पिछले करीब 10 साल से 29 से 30 कर्मचारी ठेकेदार के पास लगे थे। अब यह युवा बेरोजगारी की कगार पर हैं। एजेंडा देने के लिए कम समय देने पर भी रोष है। 10 नवंबर शाम पांच बजे व्हाट्पस ग्रुप में पत्र जारी होता है और 11 नवंबर सुबह 11 बजे तक एजेंडा मांगा जाता है। एक्ट के अनुसार बैठक के 48 घंटे पहले एजेंडा दे सकते हैं।

बैठक में इसके अलावा माइक पर भी झगड़ा देखने को मिला है। इस दौरान पार्षदों ने कहा कि अगली बार से मुँह पर टेप चिपका कर आएंगे। यदि माइक ही नहीं देना तो बैठक में बुलाया ही क्यों था ?

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

India Coronavirus Death: कोरोना से 2019 की तुलना में 2020 में हुई अधिक मौतें

भारत में 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान 2019 की तुलना में अधिक(India Coronavirus Death: ) मौत हुई। एक अंतरराष्ट्रीय अध्ययन के अनुसार महामारी...

Recent Comments