Monday, May 27, 2024
37.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAGurugramगुरुग्राम में शराब ठेके के बाहर चले लात-घूंसे, जमकर हुआ हंगामा

गुरुग्राम में शराब ठेके के बाहर चले लात-घूंसे, जमकर हुआ हंगामा

Google News
Google News

- Advertisement -

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर 47 स्थित एक शराब के ठेके के बाहर कुछ शराबिओं के बीच हुई मारपीट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दो युवकों की एक खोमचे वाले से किसी बात कोलेकर कहासुनी होने पर बात मारपीट तक पहुँच गई। युवकों ने खोमचे वाले के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। आसपास मौजूद कुछ युवकों ने बचाव की कोशिश की तो उनके साथ भी झगड़ा किया गया।

ऑमलेट के रेट पर हुआ था विवाद
घटना के समय वहां मौजूद आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार विवाद ऑमलेट के रेट को लेकर शुरू हुआ था। जिसके बाद दोनों युवकों ने खोमचे वाले के ऊपर पत्थर से जामलेवा हमला कर दिया था। आसपास मौजूद लोगों ने शराब के नशे में धुत्त दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी। शराब के ठेके के बाहर अंडे की रेहड़ी लगाने वाले पीड़ित ने बताया कि दोनों युवकों ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि भाई तेरे रेट बड़े हाई हैं और इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

सेक्टर 51 की एक नीजी कंपनी में हैं कार्यरत
घटना के बाद जब आसपास के लोगों ने दोनों युवकों से पूछताछ की उन्होंने अपना नाम प्रथम और संदीप बताया और यह भी बताया की वे दोनों गुरुग्राम के सेक्टर 51 में स्थित एक नीजी कंपनी में काम करते हैं। जिसके बाद लोगों ने इस मामले की सूचना 112 पर की लेकिन पुलिस देर से पहुंची। दोनों पक्षों में हुई मारपीट के बाद दोनों को काफी चोटें आईं हैं। खोमचे वाले को नज़दीक के हस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहालपोलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments