Sunday, July 21, 2024
35.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadपौधारोपण कर प्रदूषण को किया जा सकता है कम: नीरज शर्मा

पौधारोपण कर प्रदूषण को किया जा सकता है कम: नीरज शर्मा

Google News
Google News

- Advertisement -

कविता
फरीदाबाद। क्राइम रिर्पोटर एसोसिएशन फरीदाबाद ( क्राफ ) के प्रधान कैलाश गठवाल ने सोमवार को अपना जन्मदिन पौधारोपण व रक्तदान शिविर का आयोजन कर मनाया। सुबह ग्यारह बजे जिले से सभी वरिष्ठ पत्रकार, राजनेता व अस्पताल के अधिकारी बीके अस्पताल में एकत्रित हुए और पौधारोपण किया।

बीके नागरिक अस्पताल की मोर्चरी के पास एनआईटी विधायक नीरज शर्मा, पीएमओ सविता यादव, सिटी प्रेस क्लब के प्रधान बिजेंद्र बंसल, सांसे मुहिम के संस्थापक जसवंत पंवार और क्राफ के प्रधान कैलाश गठवाल ने बरगद, नीम, कचनार, पिलखन, पीपल आदि के ग्यारह बजे आकार के पौधे लगाए।

इसके बाद अस्पताल के बल्ड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। विधायक नीरज शर्मा ने कहा लोगों को इस तरह के सामाजिक कार्यो के साथ ही जन्मदिन जैसे अवसर को मनाना चाहिए। फरीदाबाद प्रदूषण के मामले में नंबर एक की स्थिति पर है। पेड लगाकर प्रदूषण को कम ​किया जा सकता है।

पीएमओ सविता यादव ने कैलाश गठवाल के प्रयास की सराहना करते हुए कहा लोगों को इससे प्रेरणा लेकर पेड लगाने चा​हिए। रक्तदान एक ऐसा दान है जो दूसरों को जीवन देता है। खून को कृ​त्रिम रूप से बनाया नही जा सकता। सिटी प्रेस क्लब के प्रधान बिजेंद्र बंसल ने कहा पत्रकारिता के साथ- साथ सामाजिक कार्यो में हिस्सा लेना वाकई सराहनीय काम है। इस तरह के प्रयासों से समाज में सकारात्मक संदेश जाता है। कैलाश गठवाल ने कहा वह लगातार इस तरह से कामों में जुडे रहेंगे। इसके अलावा लोगों को कानून संबंधी कोई जानकारी या किसी प्रकार की पुलिस विभाग से संबंधी समस्या होने पर उनकी एसोसिएशन हमेशा तैयार है।

इस दौरान सिटी प्रेस क्लब के महासचिव राजेश शर्मा, प्रीतपाल माटा, संदीप गठवाल, क्राफ से संयोजक दयाराम वशिष्ठ, ओमदेव शर्मा, राजेश दास, उपाध्यक्ष सुनील गौड, मिडिया प्रभारी सुधीर वर्मा, कविता गौड, दीपक गौतम, सचिन गौड, ज्योति सिंह, सेवा वाहन से सतीश चोपडा, राष्ट्रीय जाट एकता मंच के प्रधान संदीप बहादरपुर, धनेश अदलखा, विमल खंडेलवाल, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्य सुनील यादव, नितिन गुप्ता, सूरजभान ठाकुर, एनआईटी तीन चौकी प्रभारी एसआई सोमपाल मौजूद रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Palwal : ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन करने को लेकर विधायक दीपक मंगला को सौंपा गया ज्ञापन

पलवल सिटी एरिया में जीटी रोड पर सभी चौक चौराहों पर सिग्नल बत्ती लगवाने तथा ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन करने को लेकर...

फिरोजपुर झिरका में ओवरलोड डंपर का कहर, तीन दोस्तों को कुचला मौत

फिरोजपुर झिरका- (अख्तर अलवी) रविवार की सुबह गुरुग्राम-अलवर हाईवे स्थित गांव नसीरबास में ओवरलोड डंपर ने एक कार में सवार तीन युवकों को टक्कर...

गुरु पूर्णिमा पर्व पर दिया गया प्रकृति पर्यावरण संरक्षण का संदेश

गौमुख- गंगोत्री धाम से मिशन प्रकृति बचाओ पर्यावरण सचेतक समिति द्वारा पैदल कावंड़ पदयात्रा के दौरान हिमालय से उत्तरकाशी में विद्यार्थियों को प्रकृति पर्यावरण...

Recent Comments