Thursday, April 18, 2024
35.2 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadफरीदाबाद पुलिस की कामयाबी , 3 बच्चों को बरामद कर सकुशल किया...

फरीदाबाद पुलिस की कामयाबी , 3 बच्चों को बरामद कर सकुशल किया परिजनों के हवाले

Google News
Google News

- Advertisement -

पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए सेक्टर 58 थाना प्रभारी अनूप सिंह व उनकी टीम ने घर से लापता हुए 3 छोटे बच्चों को तलाश करके सकुशल उनके परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रात 10 बजे बच्चों के परिजनों ने थाने में आकर शिकायत दी थी कि उनके बच्चे दोपहर 2:00 से कहीं लापता है। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चे आपस में दोस्त हैं और साथ-साथ रहते हैं। एक 12 वर्षीय लड़की और दूसरे 7 और 6 वर्षीय दो लड़के हैं जो तीनों बच्चे दोपहर से लापता है। उन्होंने आसपास के एरिया में हर जगह बच्चों की तलाश की परंतु उन्हें बच्चों की कोई खबर नहीं मिली।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा टीम गठित कर के आसपास के एरिया में पूछताछ की गई और सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए जिसमें बच्चे किसी ऑटो में बैठकर सोहना रोड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम ने वहां पर जाकर पूछताछ की और ऑटो चालक से पूछा तो उसने बताया कि वह सोहना रोड की तरफ की जाने की बात कह रहे थे। इसके पश्चात पुलिस टीम बच्चों को लगातार ढूंढती रही। अगले दिन कड़ी मशक्कत करने के पश्चात पुलिस टीम ने तीनों बच्चों को बस स्टैंड सोहना से बरामद कर लिया।

बच्चों ने बताया कि वह ऑटो में बैठकर चले गए थे और बाद में रास्ता भूल गए। बच्चों को उनके परिजनों के हवाले करते हुए समझाया गया कि अपने बच्चों का ध्यान रखें। बच्चों के परिजनों ने उनके द्वारा पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments