Monday, April 22, 2024
31.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAFaridabadमुख्यमंत्री की इस सौगात ने पलवल वासियों के चेहरों पर लौटा दी...

मुख्यमंत्री की इस सौगात ने पलवल वासियों के चेहरों पर लौटा दी रौनक, जानें क्या है

Google News
Google News

- Advertisement -

भाजपा के 9 साल पुरे होने पर भारत में जगह- जगह भाजपा के कार्यकर्ता द्वारा गौरवशैली यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इसी  कड़ी के चलते आज हरियाणा के जिले पलवल के गदपुरी में इस रैली का आयोजन किया गया जिसमे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस कार्यकर्म में केंद्री यमंत्री कृष्णपाल गुज्जर समेत तमाम जिले के विधायक मौजूद रहे इस रैली में पलवल की आम जनता भी नजर आई ।

इस रैली में मुख्यमंत्री ने शिरकत की और तमाम लोगो को सम्बोधित किया। रैली के दौरान मुख्यमंत्री ने एक बड़ी घोषणा की। जिसमे उन्होंने पलवल में रह रहे लोगो के लिए खुशखबरी दी। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ से पलवल तक मेट्रो चलाने कि तैयारी है। अब पलवल के लोगो को बड़ी सौगात मिलने जा रही है। अब दिल्ली से पलवल सफर करने वालो को परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। दरअसल जितने भी पलवल निवासी रोजाना फरीदाबाद आते थे उनको आने जाने में काफी समय लग जाता था लेकिन अब सफर भी सुगम और आसान होगा ।

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के 9 साल पुरे होने पर भाजपा द्वारा प्रदेश के सभी लोकसभा सीटों पर रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। कई लोकसभा क्षेत्रों में इससे पहले काफी सारी रैलियां हो चुकी है। ये रैलिया इस लिए की जा रही है ताकि भाजपा अपने 9 साल में किए गए कार्यों को जनता के समक्ष रख सके और पार्टी को भी मजबूत कर सके। इसी के चलते पलवल, फरीदाबाद में भी यह रैली की गई। जिसमे मनोहर ने जनता को सम्बोधित किया और पलवल वासियो को बल्लभगढ़ से पलवल तक जाने वाली मेट्रो की सौगात दी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments