Monday, May 27, 2024
41.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaमध्य प्रदेश चुनाव 2023 कार्तिकेय सिंह चौहान और कांग्रेस ने शिवराज सिंह...

मध्य प्रदेश चुनाव 2023 कार्तिकेय सिंह चौहान और कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ पर एक दूसरे पर निशाना साधा

Google News
Google News

- Advertisement -

मध्य प्रदेश चुनाव 2023: इस साल के फाइनल में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने अभी से तैयारी तेज कर दी है। इसकी बनी सोशल मीडिया पर भी दिख रही है। पिछले दो दिनों से मध्य प्रदेश के युवा शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान और कांग्रेस के बीच जंग छिड़ रही है। इसमें कमलनाथ और ज्योतारादित्य सिंधिया से लेकर लेकर पहले का जिक्र कर एक दूसरे को लिखने की कोशिश की गई।

दरअसल ये हुआ कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 5 मई को ट्वीट करते हुए लिखा कि जीवन संगिनी को विवाह वर्षगांठ की शुभकामनाएं। इसमें शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी चूल्हे के पास दिख रहे हैं। इस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने तंज कसते हुए अपने चुनावी खाने की याद की। कांग्रेस ने कहा कि आदरणीय मामी जी. अब अबकी जल्द ही चूल्हा फुंकने की तकनीक खत्म होने वाली है क्योंकि कमलनाथ बनते ही आपको 500 रुपये में गैंस सिलेंडर मिलेगा।

कार्तिकेय सिंह चौहान और कांग्रेस का दूसरा हमला
इस पर कार्तिकेय सिंह चौहान गैंस सिलिंडर वाले ट्वीटर पर जवाब देते हुए कहा कि मेरी मां 32 साल से किसी के पीछे अपनी ताकत ला रही है। सुख और दुख में उनकी संबल बनीं, लेकिन कांग्रेस संबंधों की अखंडता और प्रेम को समझ नहीं। वो हर बात में राजनीति है।

कार्तिकेय सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेताओं को चरित्र शब्द की समझ कम है। इस पर कांग्रेस ने कहा कि हे अर्जुन ( कार्तिकेय सिंह चौहान) माता-पिता के प्रति वचन हम सबके मन में हैं, लेकिन आप उन बेहन-बेटियों का दर्द क्यों नहीं दिखते जिनके घर में आपके पिता की दी हुई निशानी ने कोहराम मचा रखा है . जब आप अमेरिका में पढ़ाई कर रहे थे तब आपके पिता (शिवराज सिंह चौहान) की सरकार मंदिरसौर में किसानों के बच्चों को जंप से जान रही थी।

कमलनाथ के पुत्र और ज्योतारादित्य सिंधिया का उल्लेख
राजस्थान वाले जमात पर कार्तिकेय सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता नकुलनाथ का जिक्र करते हुए कहा कि जब अमेरिका में थे तो देश में सिख नरसंहार हो रहा था? मेरे समय पर बारबाग करने के दौरान नियमित चुनाव लड़ने की कोशिश करें।

फिर कांग्रेस ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि महाराज (ज्योतारादित्य सिंधिया) की बैसाखी पर सत्ता का चीरहरण करने का उदाहरण है तो आपके पिता के (शिवराज सिंह चौहान) के माथे पर पुता है। अब तो महाराज, महाराज, नाराज़ और शिवराज सभी आपके हिस्से की साझेदारी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments