Monday, May 27, 2024
41.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaयह धोनी का दिन था : हार्दिक

यह धोनी का दिन था : हार्दिक

Google News
Google News

- Advertisement -

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फाइनल हारना था तो धोनी से बेहतर विपक्षी कोई नहीं हो सकता था।
पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन शो में हार्दिक ने कहा- मैं धोनी के लिए बहुत खुश हूं। नियति ने शायद यही लिखा था। अगर मुझे हारना होता, तो मैं उनसे हारना पसंद करता। धोनी से बेहतर विकल्प कोई और नहीं हो सकता था। अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं और माही उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं। ऊपर वाला मेहरबान रहा है और वह मुझ पर भी मेहरबान रहा है, लेकिन यह धोनी का दिन था।


हार्दिक ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा- मुझे लगता है कि हमने एक टीम के रूप में बहुत अच्छा काम किया। हम दिल से खेलते हैं। जिस तरह से हम लड़ते रहे उस पर वास्तव में मुझे गर्व है। हमारा एक आदर्श वाक्य है – हम एक साथ जीतते हैं, हम एक साथ हारते हैं। मैं बहाना नहीं बनाने जा रहा हूं, सीएसके ने बेहतर क्रिकेट खेली। हमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, साई सुदर्शन का खास जिक्र करना चाहूंगा कि इस स्तर पर इतना अच्छा खेलना आसान नहीं है। हम अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते रहे हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि हम उनसे सर्वश्रेष्ठ हासिल करें। जिस तरह से हमारे खिलाड़ियों ने खेला, चाहे वह मोहित शर्मा हों या फिर राशिद खान या फिर मोहम्मद शमी, सबने शानदार प्रदर्शन किया।
गुजरात की टीम लीग राउंड के बाद अंक तालिका में शीर्ष पर रही थी। उसने 14 में से 10 मैचों में जीत हासिल की और सिर्फ चार मैच गंवाए। क्वालिफायर-वन में गुजरात को चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद क्वालिफायर-दो में गुजरात ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। फाइनल में एक बार फिर गुजरात को चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले पिछले साल गुजरात ने राजस्थान को हराकर डेब्यू सीजन में ही खिताब अपने नाम किया था।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments