Monday, May 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaरेगुलर जगह गए थे राहुल और अथिया

रेगुलर जगह गए थे राहुल और अथिया

Google News
Google News

- Advertisement -

पिछले दिनों खबर आ रही थी कि अथिया और उनके पति केएल राहुल को लंदन के एक स्ट्रिप क्लब में देखा गया था। उसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी। अब इसी को लेकर अथिया ने अपना एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए इसे बेबुनियादी बताया है। इसके पक्ष में उन्होंने एक बयान भी जारी किया है। अभिनेत्री अथिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई देते हुए कहा लिखा, ‘मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और प्रतिक्रिया नहीं देती, लेकिन कभी-कभी खुद के लिए खड़ा होना भी जरूरी होता है। राहुल, मैं और हमारे दोस्त एक रेगुलर जगह गए थे, जैसा कि कोई भी करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें, और पहले अपने तथ्यों की जांच करें। शांति और प्यार।’


बता दें कि इन दिनों अथिया और केएल राहुल लंदन में वेकेशन गुजारते नजर आ रहे हैं। अथिया भी लंदन ले लगातार अपने फैंस से तस्वीरें शेयर कर उन्हे अपडेट दे रही हैं। कुछ समय पहले ही केएल राहुल की सर्जरी हुई थी, जिसकी वजह से वह आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाए थे। हालांकि, बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने फैंस के साथ रिकवरी अपडेट शेयर किया था।
केएल राहुल और अथिया शेट्टी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी क्रिकेट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत की भी चर्चित शादियों में से एक रही है। दोनों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं। इनके फैंस भी आए दिन इनकी तस्वीरें वायरल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अथिया अपने पति केएल राहुल को हमेशा सपोर्ट करती नजर आती हैं। चाहे वह क्रिकेट का ग्राउंड हो या दोनों की निजी जिंदगी हो। अथिया एक लाइफ पार्टनर के तौर पर हमेशा अपने पति केएल राहुल को सपोर्ट करती नजर आती हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने पति केएल राहुल को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments