Saturday, July 27, 2024
32.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndia'सपना गिल के आरोप झूठे, पृथ्वी शॉ ने नहीं की छेड़खानी'

‘सपना गिल के आरोप झूठे, पृथ्वी शॉ ने नहीं की छेड़खानी’

Google News
Google News

- Advertisement -

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर सपना गिल ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब इस मामले पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट को बताया कि सपना गिल के आरोप झूठे और निराधार हैं। सपना ने पृथ्वी पर मुंबई के अंधेरी इलाके के एक पब में उनके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।


जांच अधिकारी सोमवार को मामले की सुनवाई कर रहे मजिस्ट्रेट के सामने पेश हुए और मामले की रिपोर्ट सौंपी। पुलिस द्वारा रिपोर्ट सौंपने के बाद सपना गिल के वकील अली काशिफ खान ने अदालत से अनुरोध किया कि उन्हें कथित विवाद का वीडियो फुटेज पेश करने की अनुमति दी जाए, जिसे गिल के दोस्त ने अपने फोन पर रिकॉर्ड किया था। यह वीडियो मीडिया में वायरल हो गया था। उन्होंने पब के बाहर हुई घटना की सीसीटीवी फुटेज लेने की भी मांग की।
अदालत ने पुलिस को पूरी घटना की फुटेज सौंपने को कहा और मामले को 28 जून तक के लिए स्थगित कर दिया है। सपना ने अंधेरी में एक मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष एक शिकायत दर्ज की थी जिसमें आईपीसी की धारा 354, 509 और 324 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। सपना ने पृथ्वी और उनके दोस्त आशीष यादव पर फरवरी में बैट से हमला करने का भी आरोप लगाया था।


अदालत का रुख करने से पहले सपना ने क्रिकेटर और उसके दोस्त के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने के लिए अंधेरी में एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन से भी संपर्क किया था। पुलिस ने अदालत को बताया कि पब के सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चलता है कि सपना और उसका दोस्त शोभित ठाकुर नशे में थे और डांस रहे थे।
शोभित अपने मोबाइल फोन से पृथ्वी की रिकॉर्डिंग करना चाहते थे, लेकिन क्रिकेटर ने उन्हें वीडियो लेने से रोक दिया। पुलिस ने कहा कि फुटेज देखने पर ऐसा नहीं लगता कि शॉ और अन्य लोगों ने सपना के साथ किसी भी तरह से छेड़छाड़ की। पुलिस ने कहा कि उन्होंने उस पब में मौजूद गवाहों के बयान दर्ज किए हैं जहां कथित घटना हुई थी और उन्होंने कहा कि किसी ने भी सपना को गलत तरीके से नहीं छुआ।


पुलिस ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) टॉवर के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की। यह वीडियो देखकर पता चला कि सपना हाथ में बेसबॉल बैट लेकर पृथ्वी शॉ की कार का पीछा कर रही थी। पुलिस ने अदालत को बताया कि फुटेज से पता चलता है कि सपना और उसके दोस्तों ने क्रिकेटर की कार का शीशा तोड़ दिया। सीआईएसएफ के एक अधिकारी के मुताबिक, उन्हें इलाके में झड़प की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर देखा तो एक कार का शीशा टूटा हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, कार चालक ने कहा कि पब के अंदर बहस छिड़ गई और मैनेजर ने उन्हें वहां से चले जाने को कहा और वह एफआईआर दर्ज कराना चाहता था। अधिकारी ने देखा कि एक महिला हाथ में बेसबॉल बैट पकड़े हुए है। जब उसके पुरुष मित्र ने पुलिस को मौके पर आते देखा तो उससे बल्ला छीन लिया और एक तरफ फेंक दिया। सीआईएसएफ अधिकारी के बयान का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि घटनास्थल पर कोई भी पुरुष महिला के साथ मारपीट नहीं कर रहा था।
पुलिस ने कहा कि सपना गिल की शिकायत के अनुसार की गई जांच से पता चला कि पृथ्वी शॉ और अन्य के खिलाफ आरोप झूठे/निराधार हैं। सपना को कुछ अन्य लोगों के साथ फरवरी में एक होटल में सेल्फी लेने को लेकर हुई बहस के बाद पृथ्वी शॉ पर कथित हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने के बाद सपना ने पृथ्वी शॉ, उनके दोस्त आशीष यादव और अन्य के खिलाफ कथित छेड़छाड़ करने की शिकायत लेकर एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया था। बाद में पुलिस द्वारा क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करने पर उसने अदालत का रुख किया था।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Kargil Vijay Diwas: पलवल में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन, विधायक दीपक मंगला रहे मौजूद

कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में बंधन बैंक शाखा पलवल में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला...

“आयुष्मान आरोग्य मन्दिर गहलब में बुजुर्ग रोगियों के लिए स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन किया गया”

पलवल : आयुष्मान आरोग्य मन्दिर गहलब में आज वरिष्ठ नागरिकों को स्वस्थ जीवन बिताने ओर निरोगी रहने के लिए निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन...

Kargil Vijay Diwas: प्रधानमंत्री ने कहा, हार के बावजूद सबक नहीं सीखता है पाकिस्तान

प्रधानमंत्री(PM) नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को करगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas: ) के मौके पर कहा कि पाकिस्तान ने इतिहास से कोई सबक...

Recent Comments