Monday, May 27, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaचलती बस के दरवाज़े से बाहर उछल गया शख्स, वायरल वीडियो में...

चलती बस के दरवाज़े से बाहर उछल गया शख्स, वायरल वीडियो में दिखा खौफनाक हादसा

Google News
Google News

- Advertisement -

आज के दौर में लोगों की दिनचर्या इस कदर व्यस्त हो गई है कि वो अपनी नींद भी पूरी नहीं कर पाते। भरपूर नींद न लेने के चलते अक्सर सफर के दौरान भी आँख लग जाती है ऐसे वक़्त पर आँख लगने के कारण कई ज़रूरी काम बिगड़ भी जाते हैं और कई बार तो इससे जान को भी खतरा हो सकता है। आप भी बस या कार में सफर के दौरान कभी न कभी तो ज़रूर सोए होंगे। बस में अक्सर आँख लग ही जाती है। कई बार तो नींद के कारण ही ऐसे हादसे हो जाते हैं कि उनके कारण लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ जाती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें बस में सोना कितना खतरनाक हो सकता है यह साफ नज़र आ रहा है।

सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल इस वीडियो में दिखा कि कैसे एक शख्स को चलती बस में झपकी लेना भारी पड़ गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के समय एक बस तेज़ रफ़्तार में चल रही है। बस के अंदर एक शख्स दरवाज़े के बगल में बैठा है और वहीं दूसरा शख्स ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे हुए नज़र आ रहा है। जो शख्स दरवाज़े के बगल में बैठा है उसे नींद आने लगती है जिसके चलते अचानक उसकी आँख लग जाती है। नींद के कारण उसका सिर झूलने लगता है। सोते हुए उस शख्स पर किसी का ध्यान नहीं जाता, इसी बीच एक बड़ा हादसा हो जाता है।

दरवाज़े से बाहर उछल गया शख्स
गहरी नींद में सो रहा वह शख्स अचानक नींद में झूलते हुए दरवाज़े की तरफ झुक जाता है और देखते ही देखते बस से उछलकर बाहर गिर जाता है। हादसा इतना अचानक हुआ कि शख्स को संभल पाने का भी मौका नहीं मिल पाया। बस का दरवाज़ा पहले से खुला हुआ था जिसके चलते शख्स एक झटके में ही बस से बाहर चला गया। यह हादसा इतने खौफनाक तरीके से हुआ कि देखते ही रौंगटे खड़े हो जाएं। शख्स के बस से गिरने के बाद तुरंत बस के ड्राइवर ने बस रोक दी जिसके साथ ही यह वीडियो खत्म हो जाता है।

बस की फ्रंट सीट पर न करें सोने की गलती
यह वीडियो ट्विटर पर एक यूजर ने ‘Taking a nap’ लिखकर शेयर किया है। वायरल वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 2 लाख से ज़्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में जिस तरह से वह शख्स बस से गिरा वह बेहद दर्दनाक है। इसलिए यह वीडियो उन सभी लोगों के लिए एक चेतावनी है, जोकि बस की फ्रंट सीट पर सोने की गलती करते हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments