Monday, May 27, 2024
44.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaडेली ब्रीफ: जयशंकर का चीन को दो टूक संदेश कि वह क्या...

डेली ब्रीफ: जयशंकर का चीन को दो टूक संदेश कि वह क्या उम्मीद नहीं कर सकता | भारत की ताजा खबर

Google News
Google News

- Advertisement -

विशेष ब्रीफिंग में, जयशंकर का चीन को स्पष्ट संदेश कि वह क्या उम्मीद नहीं कर सकता है

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने गुरुवार को वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर गतिरोध पर चीन को एक स्पष्ट संदेश दिया – कोई भी उम्मीद कि सीमा पर शांति के बिना संबंधों को सामान्य किया जा सकता है, निराधार है क्योंकि सैनिकों की आगे की तैनाती मुख्य स्रोत है जारी तनाव का। यहाँ पढ़ें।

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर (रॉयटर्स)
भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर (रॉयटर्स)

देखें: शुबमन गिल के ब्रेनफेड ने भारत को झकझोर कर रख दिया, रोहित को कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया बॉस डब्ल्यूटीसी फाइनल के रूप में पिन किया

जब रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क की गेंद पर आत्मविश्वास से भरे पुल शॉट से छाप छोड़ी और उनके सलामी जोड़ीदार शुभमन गिल ने अगले ही ओवर में सुनील गावस्कर को पैट कमिंस की गेंद पर शानदार कवर ड्राइव से चित कर दिया, तो भारतीय प्रशंसकों का मानना ​​था। स्टीव स्मिथ और ट्रैविस हेड द्वारा उनके गेंदबाजों को डेढ़ दिन तक पस्त करने के बाद यह एक स्वागत योग्य दृश्य था। इसके अलावा, इसने इस उम्मीद को फिर से जीवित कर दिया कि भारत विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 469 रनों के विशाल स्कोर को चुनौती दे सकता है। यहाँ पढ़ें।

लोगों ने ट्रेन का दरवाजा बंद होने से रोका, दिल्ली मेट्रो ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली में मेट्रो के दरवाजे को बंद होने से रोकने की कोशिश कर रहे दो आदमियों की विचित्र घटना दिखाने वाले एक वीडियो ने लोगों को परेशान कर दिया है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो पर दिल्ली मेट्रो अथॉरिटी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने साझा किया कि ऐसा कुछ करना कैसे “दंडनीय अपराध” है। यहाँ पढ़ें।

शीर्ष 3 कारण क्यों कुत्ते बुरा व्यवहार करते हैं और इसे कैसे हल करें

आपके कुत्ते की आक्रामकता और बुरे व्यवहार के पीछे हमेशा एक मूल कारण होता है। यह डर, फोबिया या चिंता हो सकती है जो उन्हें भौंकने, लोगों पर कूदने या पट्टा खींचने के लिए मजबूर कर सकती है। अलगाव की चिंता या अज्ञात लोगों के साथ बातचीत कुछ कुत्तों को चिंतित कर सकती है। कुछ कुत्तों को पिछले नकारात्मक अनुभवों के कारण अन्य प्यारे दोस्तों के साथ सामूहीकरण करना मुश्किल हो सकता है जो उन्हें उनके प्रति आक्रामकता दिखाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। यह समय, करुणा और कुछ विशेषज्ञ मदद के साथ पालतू माता-पिता इसका मुकाबला करना सीख सकते हैं। यहाँ पढ़ें।

सोनाली सहगल ने शेयर की शादी के पहले दिन की तस्वीरें, वरमाला में पति संग कॉफी की चुस्की

नवविवाहित अभिनेत्री सोनाली सहगल ने गुरुवार को साझा किया कि वह अपने पति के साथ कैसे समय बिता रही हैं। उन्होंने बुधवार को मुंबई में रेस्टोरेंट चलाने वाले आशीष एल सजनानी से शादी की। इन फोटोज में कपल को अपने डी-डे से वरमाला पहने हुए कैजुअली बैठे और कॉफी पीते हुए देखा गया था। यहाँ पढ़ें।

विटामिन डी की कमी से निपटने के लिए पांच सुपरफूड्स

यहां कुछ सुपरफूड्स हैं जिन्हें आप विटामिन डी की कमी से निपटने के लिए अपने आहार में शामिल कर सकते हैं। यहाँ पढ़ें।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments