Monday, May 27, 2024
44.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTमनचले के हमले से घायल परिवार ही हालत में सुधार

मनचले के हमले से घायल परिवार ही हालत में सुधार

Google News
Google News

- Advertisement -

सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह छेड़छाड़ के विरोध पर चाकू बाजी करने वाले युवकों की तलाश अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ देखा जाए, तो बल्लभगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती युवती और उसके परिजनों की हालत में पहले से काफी सुधार आया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए सेक्टर-58 थाना की दो टीमें भी लगी हुई हैं।

इस खबर को देश रोजाना ने चार जुलाई के अंक में प्रकाशित किया था, जिसमें बताया था कि सोमवार सुबह 21 वर्षीय एक युवती अपनी मां के साथ पार्क में टहलने गई थी। इस दौरान आकाश नाम के युवक ने छेड़छाड शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी और पत्थर मारकर सिर फोड़ दिया।

बीच बचाव करने आई युवती की मां को भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद युवती के घर पर पहुंचकर आकाश अपने साथियों के साथ मिलकर युवती के पिता और छोटी बहन को चाकू से वारकर घायल कर दिया। सभी को बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल से रेफर कर दिया गया था। लेकिन परिजन निजी अस्पताल में इलाज को भर्ती हो गए। इस विषय में सेक्टर-58 थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर अनूप ने बताया युवती व उसके माता-पिता की हालत में सुधार है। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें भी आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments