Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaशरद पवार ने बताया अजित को नई भूमिका क्यों नहीं; 'पहले...

शरद पवार ने बताया अजित को नई भूमिका क्यों नहीं; ‘पहले से ही जिम्मेदारी है’ | भारत की ताजा खबर

Google News
Google News

- Advertisement -

पार्टी में फेरबदल में भतीजे अजीत पवार को कोई नई जिम्मेदारी नहीं दिए जाने पर शरद पवार ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में अजीत पवार के पास पहले से ही जिम्मेदारी थी। शरद पवार ने कहा कि बेटी सुप्रिया सुले और राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्षों के पद पर पदोन्नत करना – एक पदनाम जो पार्टी के पास कभी नहीं था – पार्टी के वरिष्ठों द्वारा एक सुविचारित निर्णय था।

शरद पवार का कहना है कि अजीत के पास एलओपी के रूप में जिम्मेदारी है;  निर्णय अच्छी तरह से सोचा
शरद पवार का कहना है कि अजीत के पास एलओपी के रूप में जिम्मेदारी है; निर्णय अच्छी तरह से सोचा

यह बयान शरद पवार द्वारा अगली पीढ़ी के नेताओं को पार्टी नेतृत्व की कमान सौंपने की बड़ी घोषणा के कुछ घंटे बाद आया है। लेकिन उनके भतीजे अजीत पवार जिम्मेदारी के इस बंटवारे में शामिल नहीं थे, जहां लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले महाराष्ट्र, हरियाणा, पंजाब और महिलाओं, युवाओं और छात्रों से जुड़े मुद्दों और लोकसभा और प्रफुल्ल पटेल मध्य प्रदेश की देखभाल करेंगी। गुजरात, राजस्थान, झारखंड, गोवा और राज्यसभा।

जबकि सत्ता विभाजन को अजीत पवार को दरकिनार करने के रूप में देखा जा रहा है, जिन्होंने 2019 में भाजपा के साथ हाथ मिलाया, शरद पवार ने कहा कि अजीत पवार के पास पहले से ही महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में जिम्मेदारी है। यह पूछे जाने पर कि क्या अजीत पवार फैसले से खुश थे, शरद पवार ने कहा कि अजीत निर्णय लेने वालों में से एक थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments