Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTनमकीन सेवइंया खाने से परिवार के 11 लोग बीमार , एक दिव्यांग...

नमकीन सेवइंया खाने से परिवार के 11 लोग बीमार , एक दिव्यांग बच्चे की गई जान

Google News
Google News

- Advertisement -

फिरोजपुर झिरका उपमंडल के गांव रानिका कुलताजपुर में नमकीन सेवइंया खाने से एक ही परिवार के करीब 11 लोगों की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद इनमें से एक 10 वर्षीय दिव्यांग बच्चे की जान जा चुकी है। जबकि 10 लोगों की हालत नाजुक अवस्था में पाई गई है। सभी बीमार लोगों को नूंह के हसन खां मेवाती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जिनमें से तीन लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है , जिसके बाद उन्हें दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को गांव की रूखसाना ने अपने बच्चों के लिए सेवइयों के रूप में भोजन बनाया था। जिसके पश्चात सभी ने इन सेवइयों को खाया। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही सबकी तबीयत खराब होती दिखाई देने लगी । उल्टी लगने पर पडोसियों द्वारा उन्हें मांडीखेडा के अल आफिया अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया , जहां उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें नूंह के मेडिकल कालेज ले जाया गया। परंतु यहां 10 वर्षीय अबूजर नाम के बच्चे ने ईलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।

समाचार लिखे जाने तक रूखसाना , जरीना , मुकीम , आरवा , बसमीना , सोहेल , असद , सना , उजमा और जैद की हालत बेहद गंभीर होती नज़र आई । मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी गई है। ग्रामीणों के अनुसार सेवइयों को खाने के बाद परिवार के सभी सदस्यों की तबीयत बिगड़ती नज़र आई । हालांकि यह कहना मुश्किल है कि सेवइयों में कोई जहरीला पदार्थ मिलाया गया था या कोई जहरीला कीट था । इन सभी बातों का खुलासा जांच रिपोर्ट आने के बाद किया जायेगा । डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि नगीना थाना के एसएचओ को तुरंत मौके पर भेजकर जांच करने को
भेजा गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments