Tuesday, April 23, 2024
26.8 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaअमेरिका में राहुल गांधी बयानों पर भड़की बीजेपी, कहा- तुच्छ नेता विदेश में प्रधानमंत्री का अपमान करते हैं

अमेरिका में राहुल गांधी बयानों पर भड़की बीजेपी, कहा- तुच्छ नेता विदेश में प्रधानमंत्री का अपमान करते हैं

Google News
Google News

- Advertisement -

राहुल गांधी कई भाजपा नेताओं से घिरे हुए थे, जिनमें संघ मंत्री, अनुराग ठाकुर शामिल थे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत को राहुल गांधी की हर यात्रा में अपमानित किया जाता है। इस बार, एक प्रायोजित विदेशी यात्रा भी उसी दिशा में है।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, छह दिनों के लिए अमेरिका गए। वहां उन्होंने बुधवार सुबह भारतीयों से बात की। इस दौरान, उन्होंने सरकार पर सरकार पर जमकर हमला किया। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि तरीके ईश्वर को यह भी बता सकते हैं कि क्या करना है। भाजपा ने अब इस पर फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने चुटकुले नहीं छोड़ सकते। वह भारत का अपमान करने का अवसर नहीं छोड़ता। वह हर विदेशी यात्रा पर अपनी गलतियों को दोहराता है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी बुधवार सुबह कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में एक कार्यक्रम में भारतीयों के पास गए। इस दौरान, उन्होंने लोगों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी दिए।

अब राहुल गांधी कई भाजपा नेताओं से घिरे हैं, जिनमें संघ मंत्री, अनुराग ठाकुर शामिल हैं। हरियाणा के आंतरिक प्रधान मंत्री, अनिल विज ने कहा कि दुनिया भर के देशों के नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की प्रशंसा करने के लिए थक नहीं जाते हैं, जो हमारे देश के नेता हैं, विदेशी भूमि पर जाते हैं और पहले मंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करते हैं । सभी भारतीयों को ऐसे नेता का बहिष्कार करना चाहिए।

उसी समय, अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत को राहुल गांधी की हर यात्रा में अपमानित किया जाता है। इस बार प्रायोजित विदेशी यात्रा भी उसी दिशा में है जिसमें वे अभियोजक के तरीकों का अपमान करना चाहते हैं, लेकिन अंत में वे देश का अपमान करने के लिए नहीं खोते हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि यदि वह पहले भाषण को देखता है, तो वह भारत को एक राष्ट्र नहीं मानता है, राज्यों के संघ का कहना है। इसने भारत के बढ़ते कदमों पर भी सवाल उठाया।

ठाकुर, जबकि उन्होंने राहुल के बारे में सवालों पर बमबारी की, क्या उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा का उद्देश्य क्या है?

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments