Wednesday, May 22, 2024
40.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaमोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा: प्रमोद सावंत

मोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा: प्रमोद सावंत

Google News
Google News

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव (loksabha election) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सियासी लड़ाई और दिलचस्प होती जा रही है। भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ कर्नाटक की सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के लिए मिशन मोड में काम कर रही है। गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत (CM Dr. Pramod Sawant) खुद कर्नाटक में प्रचार का जिम्मा संभाले हुए हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने कारवार में भाजपा (BJP) प्रत्याशी विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी के समर्थन में रोड शो किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर कन्नड़ लोकसभा सीट पर एक बार फिर कमल खिलेगा। कर्नाटक के मतदाताओं के प्यार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी 400 पार सीटें जीतेगी। प्रमोद सावंत ने यहां अबकी पार 400 पार का नारा भी लगाया।

यह भी पढ़ें : नेशनल क्रश बहुत होंगे लेकिन नेशनल ट्रस्ट सिर्फ़ मोदी की गारंटी : अनुराग ठाकुर

खूब लगे मोदी-मोदी के नारे

कारवार में गोवा मुख्यमंत्री (Goa CM) का रोड शो देखने अपार जनसमूह उमड़ा। मुख्यमंत्री की एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों तरफ लोग खड़े रहे। जन समूह मोदी-मोदी (Modi-Modi) के नारे लगाता रहा। युवाओं से लेकर महिलाओं तक ने चेहरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाया हुआ था।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

राष्ट्रपति रईसी की मौत पर ईरान में खुशी भी, गम भी

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में हुई मौत के बाद दो तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं। ईरान और...

कभी खाई है लौकी की खीर, स्वाद के आगे भूल जाएंगे सब कुछ

मीठे के दीवाने कई लोग है लेकिन रोज-रोज आप एक ही तरह का मीठा नहीं खा सकते इसलिए बदल -बदल कर क्या बनाए ये...

कबीरदास ने सिखाया सरलता का पाठ

संत कबीरदास समाज सुधार ही नहीं, एक कवि भी थे। उन्होंने अपनी कविताओं के माध्यम से समाज को सुधार की दिशा में प्रवृत्त किया...

Recent Comments