Friday, June 21, 2024
31.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTShatrughan Sinha की उम्मीदवारी पर BJP का तंज, कहा रेपिस्ट से भरी...

Shatrughan Sinha की उम्मीदवारी पर BJP का तंज, कहा रेपिस्ट से भरी पड़ी है TMC

Google News
Google News

- Advertisement -

Lok Sabha Election 2024 : टीएमसी (TMC) ने पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। इस पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने TMC पर जबरदस्त निशाना साधा और पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों पर सवाल उठाते हुए क्या कहा आइए जानते है –

Shatrughan Sinha

इस समय देश की हर पार्टी लोकसभा चुनाव (loksabha Election) की तैयारी में लगी है। बीजेपी (BJP) के बाद अब टीएमसी ने भी पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए है। लिस्ट में कई बड़े नामों के साथ अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का भी नाम शामिल है जिस पर बीजेपी नेता ने तंज कसा है। टीएमसी (TMC) ने उन्हें आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया है। पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की मौजूदगी पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने टीएमसी पर सवाल खड़े किए है।

Amit Malviya and mamta banerjee

यह भी पढ़ें : Uttar Pradesh : आजमगढ़ को PM मोदी ने दी करोड़ों की सौगात, बोले “मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है”

Amit Malviya ने शेयर किया वीडियो

ऐसा दूसरी बार है जब ममता बनर्जी की पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पर विश्वास जताया है। इस बीच TMC की लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट पर सवाल उठाते हुए बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने एक्स (X) पर एक वीडियो शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि टीएमसी रील और रियल लाइफ में रेपिस्ट से भरी पड़ी है। अमित मालवीय (Amit Malviya) का निशाना सीधा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की उम्मीदवारी पर था। उन्होंने लिखा- यह हैं आसनसोल से टीएमसी के उम्मीदवार। टीएमसी (TMC) रील और रियल लाइफ में रेपिस्ट से भरी पड़ी है, वास्तविक (शाहजहां शेख की तरह)।

प्रियंका टिबरेवाल ने भी व्यक्त की प्रतिक्रिया

टीएमसी (TMC) उम्मीदवारों की लिस्ट पर बीजेपी (BJP) की राज्य सचिव प्रियंका टिबरेवाल (Priyanka Tibrewal) ने भी निशाना साधा है।उन्होंने कहा कि TMC के रियल और रील लाइफ हीरो के बीच समानता को देखें लेकिन इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि टीएमसी के रील लाइफ हीरो शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) जैसे लोग हैं जो फिल्मों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म करते हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भीषण अव्यवस्था का पर्याय बनते हरियाणा के सरकारी अस्पताल

हरियाणा के अस्पतालों में अव्यवस्था कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन दिनों जब भीषण गर्मी और अन्य बीमारियों की वजह से...

महात्मा बुद्ध ने समझाया, शरीर नश्वर है

जब कोई व्यक्ति अपने आराध्य के गुणों, कार्यों और वचनों को याद रखने, उनके बताए गए मार्ग का अनुसरण करने की जगह मूर्ति बनाकर...

जदयू सांसद ने कहीं पैरों पर कुल्हाड़ी तो नहीं मार ली!

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का मुस्लिम और यादवों को लेकर दिए गए बयान का असर बिहार की राजनीति में बहुत दिनों तक...

Recent Comments