Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeELECTIONहिंदुओं के खिलाफ: I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर बरसी वित्त मंत्री निर्मला...

हिंदुओं के खिलाफ: I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर बरसी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Google News
Google News

- Advertisement -

Nirmala Sitaraman : देश में मोदी सरकार के विरोध में गठित विपक्ष के गठबंधन I.N.D.I.A को लेकर सियासत चरम पर है। इस बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) का बयान सामने आया है। जहां उन्होंने कहा कि ऐसे संगठन भारत को तोडने वाले लोगो का साथ देते है।



पूरे देश में विपक्षी संगठनो द्वारा बनाए गए गठबंधन की चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे है वहीं कुछ लोग इस गठबंधन को देश विरोधी सोच वाला बता रहें है। विरोध की चलती हवाओं के बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) का भी बयान सामना आया है उन्होंने द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन द्वारा दी गई भड़काऊ टिप्पणियों पर तीखा हमला बोला है। वित्त मंत्री ने कहा, कि द्रमुक और विपक्षी गठबंधन भारत के हिंदुओं और सनातन धर्म (Sanatan Dharma) के खिलाफ है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी ही उन समूहों का समर्थन कर जो ‘भारत को तोडना’ चाहते है।



मंत्री ने कहा, कि सनातन का विरोध करने वाली डीएमके (DMK) की नीतियाँ स्पष्ट है। यह न केवल सनातन धर्म के लिए नहीं बल्कि उसे मिटाने के खिलाफ है।



G20 सम्मेलन का किया जिक्र

जी20 मूल रूप से एक वित्तीय मंच प्रदान करता है। इसकी सहायता से अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा मंच और विश्व बैंक में सुधार की आवश्यकता जैसे मुद्दों पर सामूहिक कार्रवाई करने का मौका मिलता है।



वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, कि क्रिप्टो संपत्तियों को विनियमित करने जैसे मुद्दों पर हमें सामूहिक रूप से एकजुट होकर चर्चा करने की जरूरत है तभी कोई सुधार हो सकता है ऐसे अलग- थलग होकर देश में सम्पूर्ण विकास नहीं हो सकता है।


- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

दक्षिण भारत को प्रियंका और उत्तर प्रदेश को संभालेंगे राहुल

आखिरकार राहुल गांधी ने वायनाड सीट छोड़ने और अपनी बहन प्रियंका गांधी को वायनाड से लड़ाने का फैसला कर ही लिया। इस बात की...

हरियाणा में सस्ती क्यों नहीं हो सकती एमबीबीएस की पढ़ाई?

हरियाणा सरकार ने विदेश से एमबीबीएस की डिग्री लेकर आए डॉक्टरों के लिए दो से तीन साल की इंटर्नशिप अनिवार्य कर दी है। प्रदेश...

किरण चौधरी ने क्यों छोड़ा हरियाणा कांग्रेस का साथ, क्या रहे अंदरूनी कारण?

हरियाणा की राजनीती में अपनी छाप छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पुत्रवधु किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस का साथ छोड़ अपना रास्ता...

Recent Comments