Monday, May 27, 2024
45.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaकेजरीवाल करेंगे कथित शराब घोटाले का खुलासा, पत्नी सुनीता ने बताई तारीख

केजरीवाल करेंगे कथित शराब घोटाले का खुलासा, पत्नी सुनीता ने बताई तारीख

Google News
Google News

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी (AAP) का नाम चारों तरफ से कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले (Delhi Liquor Policy Scam) से घिरा हुआ है लेकिन आखिर उसमें हुआ था जो ये इतना बड़ा मामला बन गया अब इसका खुलासा खुद अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) करेंगे। उनकी पत्नी सुनिता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने इस बात की जानकरी दी है कि जल्द ही केजरीवाल घोटाले से जुड़े एक बड़ा खुलासा करने वाले है।

Sunita Kejriwal and arvind kejriwal

कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले (Delhi Liquor Policy Scam) में आम आदमी पार्टी (Aam Admi party) के कई दिज्जग नेताओं के अलावा अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) भी सलाखों के पीछे है। आम आदमी पार्टी (Aam admi party) लगातार इसका विरोध कर रही है साथ ही केजरीवाल की गिरफ़्तारी को केंद्र की साज़िश नाम दे रही है ऐसे में अब केजरीवाल (Kejriwal) पर लगे आरोपों को खुद वहीं साफ़ करेंगे और कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले (Delhi Liquor Policy Scam) में पैसे कहां से आया इस बात की जानकारी देंगे।

CM Arvind kejriwal

यह भी पढ़ें : सभी दस लोकसभा सीटों पर जेजेपी ने शॉर्टलिस्ट किए उम्मीदवारों के नाम, PAC की बैठक में फैसला

पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दी जानकारी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें उन्होंने कहा कि कल शाम मैं जेल में दिल्ली सीएम से मिली, उन्हें डायबिटीज है और शुगर लेवल भी ठीक नहीं लेकिन उनका (केजरीवाल) निश्चय मजबूत है। सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने जेल से केजरीवाल (Kejriwal) द्वारा दिल्ली की मंत्री आतिशी को भेजे गए संदेश की भी चर्चा की। जिसमे उन्होंने कहा था कि दिल्ली के लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाए। उन्होंने कहा इसमें क्या गलत किया, लेकिन इस बात पर भी उन पर केस कर दिया गया। क्या ये लोग दिल्ली की तबाही चाहते हैं? क्या ये चाहते हैं कि लोग समस्या से ही जूझते रहे।

कहां है शराब घोटाले का पैसा

कथित शराब घोटाले मामले (Delhi Liquor Scam) में ईडी (ED) पिछले 2 सालों में 250 से ज्यादा रेड कर चुकी है और अपनी हर जांच में इस कथित घोटाले का पैसा खोज रही है लेकिन अभी तक एक पैसा नहीं मिला। ये पैसा कहां है अब इस बात का खुलासा खुद दिल्ली सीएम 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे और सारे देश को पूरा सच बताएंगे कि इस कथित घोटाले का पैसा कहां है और उसका सबूत ही देंगे। कथित शराब घोटाले (Delhi Liquor Policy Scam) में ईडी आम आदमी पार्टी (Aam Admi party) नेता मनीष (Manish) , सतेंद्र (Satendra jain) और संजय सिंह (Sanjay singh) के यहां रेड कर चुकी है लेकिन कहीं से भी एक भी पैसा नहीं मिला। ऐसे में सबकी निगाहें 28 मार्च पर टिकी हुई है।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments