Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeHARYANAHaryana : हरियाणा में बेख़ौफ़ बदमाश, हिसार में सरपंच एसोसिएशन के प्रधान...

Haryana : हरियाणा में बेख़ौफ़ बदमाश, हिसार में सरपंच एसोसिएशन के प्रधान की हत्या

Google News
Google News

- Advertisement -

हरियाणा (Haryana) में अभी नफ़े सिंह राठी (Nafe Singh Rathi) की दिन- दहाड़े हत्या करने का मामला शांत नहीं हुआ था कि हिसार सरपंच एसोसिएशन के प्रधान संजय दूहन (Sanjay Duhan) की बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपियों की जांच में जुट गई है।

संजय दूहन

हरियाणा (Haryana) में राजनीती से जुड़े लोगों पर मानों कोई नज़रे गढ़ाए बैठा है। हत्या करने का एक ही तरीका एक ही वार और हत्यारों के पास कार। अभी हाल ही में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathi) हत्याकांड के बाद अब हिसार (Hisar) में सरपंच एसोसिएशन के प्रधान संजय दूहन (Sanjay Duhan) की कार सवार बदमाशों ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार कर छल्ली कर दिया और मौके से फरार हो गए।

कार

यह भी पढ़ें : महाशिवरात्रि के पावन उत्सव पर कलश यात्रा से प्रारंभ हुई राम कथा

शादी समारोह से लौट रहे थे दूहन

यह पूरी घटना हिसार (Hisar) में रविवार को कंवारी गांव के पास हुई। रविवार को सरपंच संजय दूहन (Sarpanch Sanjay Duhan) अपने एक साथी के साथ कार में सवार होकर नारनौंद के भैणी अमीरपुर गांव में शादी समारोह में गए थे। वह रात को अपनी कार से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में जैसे ही उनकी कार पूर्व सरपंच महाबीर के घर के पास पहुंची तभी बदमाशों ने उनकी कार को चारो तरफ से घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने कार में बैठे संजय (Sanjay Duhan) पर एक के बाद एक 6 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए।

कंवारी गांव

जांच के लिए गठित की 3 टीम

घटना के बाद संजय (Sanjay Duhan) को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूत्रों से इस बात की जानकारी हासिल हुई है कि पूर्व सरपंच से रंजिश में संजय (Sanjay Duhan) की हत्या की गई है। हत्यारों को पकड़ने के लिए 3 टीमों का गठन किया है। हत्या की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी विधायक विनोद भयाना मौके पर पहुंचे इस दौरान उन्होंने कहा इस बिंदु पर, मैं अधिक जानकारी नहीं दे सकता, लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह गांव में चल रही प्रतिद्वंद्विता का ही परिणाम है। उन्होंने कहा पुलिस इस मामले में जांच करेगी जिसके बाद सब सामने आ जाएगा।


लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments