Saturday, July 27, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTगुमशुदा की तलाश, BJP नेता ने 11 हज़ार रुपए इनाम के साथ...

गुमशुदा की तलाश, BJP नेता ने 11 हज़ार रुपए इनाम के साथ किसके चिपकवाएं पोस्टर?

Google News
Google News

- Advertisement -

Jharkhand Politics : प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जगह-जगह तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। इस बीच प्रदेश अध्‍यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने उन्‍हें ढूंढ़कर लाने वाले को 11 हजार का इनाम देने का भी एलान किया है। उन्‍होंने इससे संबंधित इश्‍तेहार निकलवा दिए है और सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी की तरफ से 10वां समन जारी करने के बाद से वह अचानक लापता हो गए है। अब तक उनका कहीं पता नहीं चल पाया है। इसे लेकर राज्‍य में विपक्ष भाजपा नेता उन पर हमलावर बने हुए है और उनको भगौड़ा कह रहे हैं। पार्टी के नेताओं ने राज्‍यपाल से इस मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत एक्‍शन लेने के लिए कहा है।

11 हज़ार का रखा इनाम

झारखंड में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष बाबूलाल मरांडी ने एक विज्ञापन निकालते हुए हेमंत सोरेन का गुमशुदा की तलाश करने वाले पर्चे चारों ओर बंटवा दिए है। और ढूंढ़ने वाले व्‍यक्ति को 11 हजार रुपये नकद पुरस्‍कार देने का भी एलान कर डाला है। उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विगत 2 दिनों से लापता हैं। इसके अलावा राज्य के पुलिस महानिदेशक और इंटेलिजंस विभाग को सीएम के लोकेशन की कोई जानकारी नहीं है ये एक गंभीर समस्या है।


- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

सुरक्षित स्कूल वाहन नीति लाने जा रही सरकार, स्कूलों पर कसेगा शिकंजा

बच्चा घर से सुरक्षित स्कूल जाए और स्कूल से घर आए, यह स्कूल प्रबंधन और बस चालक की जिम्मेदारी है। स्कूल...

BJP Budget: भाजपा ने कहा, विकसित भारत बनाने में उपयोगी साबित होगा बजट

भारतीय जनता पार्टी (BJP Budget: ) ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा पेश केंद्रीय बजट विकसित भारत...

संत ने शिष्य को क्रोध न करना सिखाया

क्रोध पर यदि काबू न पाया जाए, कई बार बहुत बड़ी हानि होती है। क्रोधी व्यक्ति से कोई प्रेम नहीं करता है, लोग उससे...

Recent Comments