Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeIndiaसचिन तेंदुलकर नहीं विराट कोहली है सीमा हैदर के पसंदीदा क्रिकेटर, जानिए...

सचिन तेंदुलकर नहीं विराट कोहली है सीमा हैदर के पसंदीदा क्रिकेटर, जानिए सच

Google News
Google News

- Advertisement -

सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी फ़िलहाल चर्चाओं में बानी हुई है। सीमा हैदर ने पाकिस्तान से दुबई, दुबई से नेपाल और नेपाल से भारत आने के बाद सचिन मीणा से शादी कर ली है। एक तरफ जाँच एजेंसियों को सीमा हैदर पर शक है कि वह बहुत कुछ छुपा रही है। वही इस वक्त सीमा और सचिन की कहानी सुर्ख़ियों में बानी हुई है। इस बीच एक निजी चैनल को सीमा हैदर ने इंटरव्यू दिया है। जिसमे उसने अपने प्रेम जाहिर करते हुए क्रिकेटर को बीच में लिया और कहा कि उन्हें सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि विराट कोहली पसंद हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कोहली पाकिस्तान को हारता इस लिए कोहली को पाकिस्तान में जमकर कोसा जाता है। सीमा हैदर से इससे पहले यूपी ATS ने पूछताछ की थी जिसका जवाब सीमा ने नपा-तुला दिया।

यूपी ATS ने सीमा से पहला सवाल किया कि यह दोनों पासपोर्ट में से कौनसा वाला असली है। तो इस पर सीमा ने जवाब दिया कि पहले पासपोर्ट में नाम अधूरा रहने की वजह से दूसरा पासपोर्ट बनवान पड़ा जिसमे पूरा नाम लिख ”सीमा गुलाम हैदर” वही दूसरा सवाल किया गया कि क्या तुम्हारा चाचा और भाई या पाकिस्तानी आर्मी या आईएसआई ने तुम्हें भारत भेजा है? उसके जवाब में सीमा ने कहा कि वह अपने चाचा और भाई से सालो से नहीं मिली है और रही बात आईएसआई कि तो इस बारे में उसे भारत में आकर पता चला। वो यहाँ पर सिर्फ सचिन के लिए आई थी। तीसरे सवाल में ATS ने पूछा कि वह कराची में रहती है और उसने आईएसआई का नाम नहीं सुना, ऐसे कैसे हो सकता है।

वो भी यह जब तब सीमा के भाई और चाचा पाकितान फ़ौज में है। वो स्मार्टफोन चलाती है, गेम खेलती है तब भी उसको आईएसआई के बारे में कैसे नहीं पता ? इसके जवाब में सीमा ने कहा कि आधा जीवन तो मेरा बच्चे पलने में निकल गया और आधा बच्चे पैदा करने में। वो पिछले पांच सालो से pubg खेल रही है। आईएसआई के बारे में नहीं सुना। आखरी सवाल में ATS वालो ने पूछा कि तुम हिंदी और अंग्रेजी अच्छी तरह बोल लेती हो। तुमसे कहा गया है कि भारत में शुद्ध हिंदी बोलना ताकि यहां के लोगों में जल्दी घुल मिल जाओ? तुम 5वीं तक पढ़ी हो फिर अंग्रेजी इतने अच्छे से कैसे बोल रही हो? जिसके जवाब में उसने कहा कि मैं सिर्फ सचिन के लिए भारत आई हूं। किसी ने मुझे हिंदी या अंग्रेजी नहीं सिखाई न ही मुझे किसी ने भारत भेजा है।

एक चैट जो कि सीमा हैदर की है वो सामने आई है। इस चैट में बस सर्विस मैनेजर प्रसन्ना गौतम ने सीमा हैदर को नेपाल के पोखरा के उस जगह की लोकेशन भेजी थी, जहां से सीमा को बस 12 मई को सुबह 7 बजे लेकर भारत आने वाली होती है। सीमा ने इस चैट में लिखा है कि बची हुई पेमेंट कर दो साथ ही लिखा है कि भैया आप उनको मैसेज कर दो। दरअसल सीमा के पास पैसे नहीं थे तो बची हुई पेमेंट सचिन ने की थी। चैट में मैनेजर ने ये भी लिखा है कि बाकी की पेमेंट भेजने के बाद स्क्रीन शॉट भेज देना।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments