Thursday, July 25, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeEDITORIAL News in Hindiअसदुद्दीन ओवैसी ने संसद में शपथ के दौरान किसका लगाया नारा, मचा...

असदुद्दीन ओवैसी ने संसद में शपथ के दौरान किसका लगाया नारा, मचा बवाल

Google News
Google News

- Advertisement -

लोकसभा के विशेष सत्र का आज दूसरा दिन था ऐसे में बचे हुए 263 सांसदों ने आज शपथ ली। इस बीच हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में शपथ ग्रहण के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिससे हंगामा हो गया।

असदुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते है। लोकसभा चुनाव में हैदराबाद सीट से ओवैसी ने माधवी लता को हराकर जीत हासिल की है ऐसे में आज लोकसभा के विशेष सत्र में सभी चुने गए सांसद, संसद सदस्यता ने शपथ ली जिसमें असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल रहे। प्रोटेम स्पीकर के द्वारा अससुद्दीन ओवैसी को लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने के लिए बुलाया गया ओवैसी ने उर्दू में अपनी शपथ ली और जाते-जाते शपथ के अंतिम में ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगा गए।

क्या बोले अससुद्दीन ओवैसी

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान AIMIM पार्टी के प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सभी के सामने पहले पोडियम के ऊपर खड़े होकर शपथ ग्रहण की ऐसे में जैसे ही उनकी शपथ पूरी हुई इसके बाद उन्होंने कहा जय भीम, जय मीम, जय तेलंगाना और आखिर में जय फिलिस्तीन तकबीर अल्ला हू अकबर का नारा लगाया।

ओवैसी के बयान की हो रही आलोचना

भारतीय संसद में इस तरह के नारे लगाने की वजह से कई सांसद ओवैसी की निंदा कर रहे है ओवैसी के जय फिलिस्तीन बोलने पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने इस पर ऐतराज जताया है इसके अलावा ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि लोकसभा में पीठासीन अधिकारी राधामोहन सिंह ने असद्दुदीन ओवैसी के इस बयान को रिकार्ड से निकालने को कहा है। लेकिन अबतक सोशल मीडिया के जरिए ओवैसी के इस बयान का वीडियो वायरल हो चूका है।


- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

ट्रैफिक नियमों की उलंघना करने वाले लोगों पर करें कड़ी कार्यवाही : अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा

फरीदाबाद, 24 जुलाई- अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने कहा कि सड़क सुरक्षा के लिहाज से ब्लैक स्पाॅट, जहां दुर्घटना होने का अंदेशा हो,...

Haryana Congress: हुड्डा ने क्यों कहा, नॉन स्टॉप नहीं फुल स्टॉप हरियाणा

कांग्रेस (Haryana Congress: ) नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि नायब सिंह सैनी सरकार को अपने नान-स्टाप हरियाणा नारे को फुल स्टाप...

कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

देश रोजाना, हथीन- गांव बहीन के निकट होड़ल नूँह रोड पर कार की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।...

Recent Comments