Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeSPORTSCricketदूसरे दिन का खेल हुआ खत्म, टीम इंडिया ने इंग्लैंड के...

दूसरे दिन का खेल हुआ खत्म, टीम इंडिया ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों का निकाला दम

Google News
Google News

- Advertisement -

Sport News: इन दिनों धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच पर भी इंडिया की टीम(team india) ने शिकंजा कस लिया है। बता दे इंग्लैंड की पहली पारी में बनाए गए 218 रनों का जवाब देते हुए टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट गवाकर 473 रन हासिल किये हैं। जिससे टीम इंडिया (team india)की 255 रनों की बढ़त हो गई है. स्टम्प्स के समय जसप्रीत बुमराह 55 गेंद में दो चौकों की सहयता से 19 और कुलदीप यादव 55 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 27 रनों पर पारी की समाप्ति तक लौटे। वही भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतक तक जड़े। वहीं इंग्लैंड के लिए ऑफ स्पिनर शोएब बशीर नेलगभग चार विकेट झटके।

batsmen

बल्लेबाजों ने बनाए 50 प्लस स्कोर

भारत के टॉप पांच बल्लेबाजों ने पाचंवें टेस्ट में 50 से ज्यादा रन बनाए। जिसमे रोहित शर्मा ने 103 और शुभमन गिल ने 110 रनों की पारी खेली थी। और यशस्वी जायसवाल ने 57 और डेब्यूमैन देवदत्त पडिकक्ल ने 65 , सरफराज खान ने 56 रनों की अवसर पर खेली। (team india)पिछले 15 सालों में पहली बार भारत के टॉप पांच बल्लेबाजों ने टेस्ट क्रिकेट में 50 से ज्यादा रन बनाये।

team india

97 रनों की साझेदारी

बता दे रोहित ने 162 गेंदों में 13 चौके और 3 छक्कों के साथ 103 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन गिल ने 150 गेंदों में 110 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे। गिल ने 12 चौके और 5 छक्के लगाए और दोनों के आउट होने के बाद सरफराज खान और देवदत्त पडिक्कल ने मोर्चा संभाला। और दोनों ने 97 रनों की साझेदारी की। वही सरफराज ने भी 60 गेंदों की अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का लगाया। पडिक्कल 103 गेंदों में 65 रन बनाकर आउट हो गए उन्होंने 10 चौके और एक छक्का लगाया था। वहीं रविचंद्रन अश्विन भी अपने 100वें टेस्ट में शून्य पर आउट हुए थे।

खबर में अपडेट जारी है…

अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments