Thursday, June 13, 2024
43.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTFree Fire Max Redeem Code: 28 नवंबर का कोड जारी, ऐसे करें...

Free Fire Max Redeem Code: 28 नवंबर का कोड जारी, ऐसे करें रिडीम

Google News
Google News

- Advertisement -

Free Fire Max Redeem Code today for 28 November 2023: फ्री फायर मैक्स ने 28 नवंबर के लिए रिडीम कोड्स जारी कर दिए हैं। ये सभी कोड्स भारतीय सर्वर के लिए ही मान्य हैं। ऐसे में सभी कोड्स का उपयोग गेमर्स भारतीय सर्वर के माध्यम से सीमित समय (12 से 18 घंटे) के भीतर कर सकते हैं। यूजर्स इन कोड्स का इस्तेमाल VPN के जरिये नहीं कर सकते हैं। साथ ही इस बात का ध्यान रखें कि प्रत्येक कोड केवल एक बार ही रिडीम करने योग्य है। बाता दें कि गेम बनाने वाली कंपनी यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए रोजाना रिडीम कोड जारी करती है।

जानें Free Fire Max के 28 नवंबर के कोड

FFYUFJU78SU7YTG, FUTYJTI78OI78F2, F3BG4N5MTK6YLHOI, FBVYHDNEKe46O5IT

FUGYHVBC9XMS8UE4, FDYGTH6R567UE56K, FYHRT67U6YGHG4B, FNJU87RIU6Y56YIU

FV7YFHDN4M56LYP, F6T78KJHGSERFF87, FRT5HYR56JU65Y4E, FUYFTHUJR67UYH4

F7UJT7UKYI67U34S, FOGFUYJN67UR6OBI, FV7CYTGDBWNMJEK, FL5O9YHD87BYVTC FGDGFYJ76T7UTI7, FDYHR6Y7UR674U3

Free Fire Max : फ्री में अनलॉक कर पाएंगे हथियार

ये कोड्स आज के लिए इस बैटल रॉयल गेम में रिवार्ड पॉइंट्स, स्किन्स, एलीट पास, कॉम्बैट इक्विपमेंट, इन-गेम हथियार और बहुत कुछ अनलॉक करने में आपकी मदद कर सकते हैं। फ्री फायर में पैसे देकर भी आइटम्स को खरीदने की सुविधा है, लेकिन आप रिडीम कोड्स का उपयोग कर इन्हें फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

ऐसे कर सकते हैं कोड रिडीम

फ्री फायर में कोड्स को रिडीम करने के लिए सबसे पहले (https://reward.ff.garena.com/en) रिवॉर्ड रिडेम्पशन पेज पर जाएं। अब फेसबुक, एक्स (ट्विटर), गूगल, हुवाई, ऐपल ID, या VK क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके अपना अकाउंट साइन-इन करें और टेक्स्ट बॉक्स में रिडीम कोड दर्ज करें।

कोड दर्ज करने के बाद ‘कंफर्म’ पर क्लिक करें और ‘ओके’ पर टैप करें। सफलता से कोड रिडीम होने के बाद आप गेम के मेलबॉक्स में जाकर अपना गिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं।
गेमर्स के लिए जारी किए गए रिडीम कोड के माध्यम से कंपनी उनके अनुभव को बेहतर बनाना चाहती है। साथ ही कोशिश होती है कि गेमर्स दोबारा इसमें शामिल हों।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

एक दिन पूरी दुनिया को ले डूबेगा जलवायु परिवर्तन

पूरा उत्तर भारत तप रहा है। यह तपन जलवायु परिवर्तन के कारण है। इस तपन के कारण मानव क्षति भी हो रही है और आर्थिक क्षति भी।...

माहौल खराब करने से बेहतर आप और कांग्रेस बातचीत करें

इन दिनों हरियाणा के राजनीतिक परिदृश्य में इंडिया गठबंधन के बिखरने की बात कही जा रही है। इस बात को भाजपा नेता बड़ी जोरशोर...

संत नामदेव ने छाल की तरह अपनी खाल उतारी

महाराष्ट्र के संत नामदेव ने जीवन भर प्रभु भक्ति और समता का प्रचार किया। वह अपने समय के प्रसिद्ध संत ज्ञानेश्वर के साथ उत्तर...

Recent Comments