Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeUPमेरठ के टीपी नगर का मामला : जिंदा बच्ची पर उछल रहे...

मेरठ के टीपी नगर का मामला : जिंदा बच्ची पर उछल रहे थे बंदर व कुत्ते

Google News
Google News

- Advertisement -

मेरठ। टीपीनगर थाना क्षेत्र में एक पॉलिथीन में लावारिस नवजात मिली। लोगों ने जब तक नवजात को देखा और उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस सीसीटीवी खंगालकर बच्ची के माता, पिता की तलाश में जुट गई है। मेरठ के टीपीनगर से ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक कलयुगी मां ने अपनी नवजात बेटी को थैले में बंद कर श्मशान घाट के सामने फेंक दिया।

बच्चे की रोने की आवाज
मासूम बच्चे की रोने की आवाज सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंच गए। देखा तो पॉलीथिन बैग से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने नवजात को मृत घोषित कर दिया। पुलिस नवजात बच्ची की मां की तलाश कर रही है। इस बच्चे को सबसे पहले स्थानीय निवासी लक्ष्य ने देखा था। लक्ष्य ने बताया कि उसने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। उसने ध्यान से सुना तो उसे मरघट के बाहर से लड़की के रोने की आवाज सुनाई दी। वह उस तरफ गया तो देखा कि एक पॉलिथीन बैग से रोने की आवाज आ रही थी। उस थैले पर बंदर उछल-कूद कर रहे थे। किसी तरह युवक ने बंदरों और कुत्तों को भगाया और जब बैग खोला तो उसके अंदर एक बच्ची थी। वह रो रही थी।

यह भी पढ़े: मयबद्ध, पारदर्शी व संतुष्टिपरक निस्तारण के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

मलियाना स्थित श्मशान घाट
टीपीनगर निवासी लक्ष्य ने बताया कि बुधवार सुबह वह मलियाना स्थित श्मशान घाट के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान उन्होंने सड़क किनारे पड़े एक थैले पर बंदरों के झुंड को कूदते देखा बैग में हलचल देखकर लक्ष्य ने उसे खोला तो उसमें एक नवजात बच्ची दर्द से कराह रही थी। यह दृश्य देखकर लक्ष्य के होश उड़ गए। इसके बाद युवक ने अन्य लोगों को मौके पर बुला लिया। साथ ही पुलिस को भी बुला लिया। जब बच्ची को बैग से बाहर निकाला गया तो उसके हाथ-पैर हिल रहे थे। इसके बाद बच्ची को केएमसी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में जबरदस्त आक्रोश है। हर कोई कलयुगी मां को कोस रहा था। थाना प्रभारी का कहना है कि नवजात बच्ची को फेंकने वाली मां की तलाश के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरों के लिए जुड़े रहे : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments