Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATEST10 रुपए के सिर्फ 7 गोलगप्पे खिलाए, तो शख्स ने दुकानदार को...

10 रुपए के सिर्फ 7 गोलगप्पे खिलाए, तो शख्स ने दुकानदार को जमकर पीटा

Google News
Google News

- Advertisement -

कई स्ट्रीट फूड्स में से एक है गोलगप्पे, जो सभी खाने में बेहद पसंद होते है। सभी Age Group के लोग फिर चाहे वो बुजुर्ग हो या फिर जवान सभी गोलगप्पे बड़े चाव से कहते है। अब ऐसे में गोलगप्पे के रेट भी हर जगह अलग अलग होते है कही 10 के 3 गोलगप्पे मिलते है तो कही 10 के 4 मिलते है। कई दुकानदार आज भी ऐसे है जो 10 के 5 या 6 गोलगप्पे भी दे देते है। वैसे तो आज के इस महंगाई वाले दौर में कोई भी दुकानदार 10 के 7 गोलगप्पे नहीं देता है। लेकिन अब ऐसे अगर कोई गोलगप्पे वाला 10 के 7 गोलगप्पे दे तो लोगो की बल्ले बल्ले हो जाए। लेकिन यह किस्सा सुनने के बाद आप हैरान हो जायेंगे। जब एक शख्स ने 10 के 7 गोलगप्पे खिलने पर दुकानदार को खूब पीटा। 

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोलगप्पे वाले को यह व्यक्ति खूब मार रहा है। वह व्यक्ति सिर्फ इसलिए मार रहा है कि उस गोलगप्पे वाले ने उसे 10 के 7 गोलगप्पे खिलाए। दरअसल उस शख्स को 10 रुपए के 7 गोलगप्पे कम लगे इसलिए उसने झगड़ना शुरू कर दिया। जिस शख्स ने मारपीट की उसका नाम किशोर कुमार बताया जा रहा है। जबकि गोलगप्पे वाले की पहचान राम सेवक के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार  उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का यह मामला बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते है कि यह शख्स कैसे गोलगप्पे वाले के साथ बीच सड़क पर हाथापाई कर रहा हैं। गाड़ियां भी इस सड़क से लगातार गुजर रही है और शख्स को किसी से कोई मतलब नहीं वह लगातार गोलगप्पे वाले की धुनाई कर रहा है। इन दोनों के बीच की जंग के दौरान आसपास बहुत सरे लोग भी मौजूद थे।  लेकिन कोई भी बीच बचाव करने के लिए नहीं आया. लोग सिर्फ खड़े होकर वीडियो बनाते रहे।

कई यूज़र्स ने इस वीडियो को देखने के बाद इस पर फनी कमेंट भी किए है। एक यूजर ने कहा, ’10 रुपये में 7 गोलगप्पे कहां मिलते हैं भाई। ‘ जबकि दूसरे यूजर ने कहा, ‘और हम ये उम्मीद कर रहे हैं कि इंडिया वर्ल्ड पॉवर बनेगा। ‘ एक अन्य यूजर ने कहा, ’10 रुपये में 7 गोलगप्पे चाहिए, लेकिन एक लीटर पेट्रोल ये लोग 1 हजार रुपये में भी खरीद लेंगे।’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments