Tuesday, April 23, 2024
35.7 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeLATESTUAE में पीएम मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, पीएम बोले “लगता है...

UAE में पीएम मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, पीएम बोले “लगता है अपने घर में..”

Google News
Google News

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह बुधवार को अबू धाबी में भव्य हिंदू मंदिर का स्वागत करेंगे। इससे पहले गुरुवार को उन्होंने UAE के राष्ट्रपति से मुलाकात की थी।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं गर्मजोशी से किए गए इस स्वागत के लिए आभारी हूं। जब भी मैं यहां आपसे मिलने आता हूं, मुझे हमेशा लगता है कि मैं अपने परिवार से मिलने आया हूं। हम बीते सात महीनों में पांच बार मिल चुके हैं। इससे हमारे करीबी संबंधों का पता चलता है।

PM Modi in UAE

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी UAE में भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे और एक बड़े हिंदू मंदिर के उद्घाटन समारोह में भी शामिल होंगे। इसे लेकर भारतीय मिशन के अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

पीएम मोदी 13 फरवरी को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में भारतीय समुदाय के कार्यक्रम अहलान मोदी (हैलो मोदी) को संबोधित करेंगे। इसके बाद 14 फरवरी को वह UAE की राजधानी में BAPS हिंदू मंदिर में समापन समारोह में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : मालदीव के बजट पर मोदी सरकार ने दिया जवाब, जानें बजट बढ़ाया या घटाया 

भारतीय समुदाय का भी करेंगे संबोधन

अबू धाबी पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने कहा था कि इस यात्रा के दौरान मैं अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन भी करूंगा। BAPS मंदिर सद्भाव शांति और सहिष्णुता के मूल्यों के लिए एक स्थायी श्रद्धांजलि होगी, जो भारत और संयुक्त अरब अमीरात दोनों साझा करते हैं। मैं अबू धाबी में एक विशेष कार्यक्रम में संयुक्त अरब अमीरात के सभी अमीरात से आए भारतीय समुदाय के सदस्यों को संबोधित करूंगा।

खबरों के लिए जुड़े रहें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

भारत तोड़ो की राजनीति तुरंत बंद करे कांग्रेस पार्टी : प्रमोद सावंत

पणजी/नई दिल्ली, 23 अप्रैल- कांग्रेस नेता विरियाटो फर्नांडीस के गोवा पर भारतीय संविधान थोपने संबंधी बयान पर राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भयावह...

Recent Comments