Thursday, July 25, 2024
30.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBollywood News बॉलीवुड की खबरे - Desh rojanaहिना खान ब्रेस्ट कैंसर : इस एक्ट्रेस को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, फैंस...

हिना खान ब्रेस्ट कैंसर : इस एक्ट्रेस को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, फैंस हुए उदास

Google News
Google News

- Advertisement -

Hina Khan Breast Cancer : टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने  इंस्टग्राम अकाउंट  (Instagram  Account) पर एक पोस्ट शेयर (Post Share) किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें कैंसर है। हिना ने अपने पोस्ट में लिखा है, सभी को नमस्कार! कई ऐसी अफवाहें आई थीं जिसपर मैं बात करना चाहती हूं। मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ एक जरूरी बात करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं।  मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर (Stage Three Breast Cancer) का पता चला है।

स्टार हैं हीना खान

बता दें कि हीना खान मनोरंजन जगत का एक जाना-माना नाम है। एक्ट्रेस छोटे पर्दे के अलावा पंजाबी फिल्मों और कई एल्बम में नजर आ चुकी हैं।  दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज (Hina Khan Breast Cancer) पर हैं। उनकी इस पोस्ट के बाद से  उनके फैंस निराश नजर आ रहे हैं।

हिना ने आगे लिखा है- वह इस गंभीर बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हैं और वह अब ठीक हैं । उन्होंने पोस्ट के माध्यम से बताया है कि उनका इलाज पहले ही शुरू हो चुका है। हिना ने अपने फैंस से इस बारे में गोपनीयता रखने की अपील की हैं।  इसके साथ ही उन्होंने  कहा कि वे दुआ करें कि वे जल्दी ठीक हो जाएं।

इन्होंने दी ब्रेस्ट कैंसर को मात

छवि मित्तल : टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल को ब्रेस्ट कैंसर साल 2022 में डिटेक्ट हुआ था।  एक्ट्रेस ने छह घंटे की सर्जरी के बाद कैंसर से जंग जीत ली थी।

महिमा चौधरी : साल 2022 में ही एक्ट्रेस महिमा चौधरी को भी यह जानलेवा बिमारी हुई थी। इलाज के बाद वह अब पूरी तरह से ठीक हैं।

बारबरा मोरी : फिल्म काइट्स में नजर आ चुकी एक्ट्रेस बारबरा  मोरी को  29 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। वह भी अब पूरी तरह से ठीक हैं।

मुमताज : 60-70 के दशक की  एक्ट्रेस मुमताज (Actress Mumtaj) को 2002 में यह बिमारी हुई थी। उस वक्त उनकी उम्र 50 साल थी। इस बिमारी को वह भी मात दे चुकी हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए क्लिक करें : https://deshrojana.com/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

शिक्षण संस्थान के 100 मीटर में तम्बाकू और नशीला पदार्थ रखना, बेचना अपराध है

देश रोजाना हरिओम भारद्वाज, होडल- हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो प्रमुख ओपी सिंह साहब के दिशानिर्देशों एवं पुलिस अधीक्षक श्रीमती पंखुरी कुमार के...

कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

देश रोजाना, हथीन- गांव बहीन के निकट होड़ल नूँह रोड पर कार की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।...

बेटे पर ध्यान देते तो वह क्यों बिगड़ता?

तमिल के प्रख्यात कवि और संत तिरुवल्लुवर ने तमिल साहित्य को समृद्ध करने में बहुत योगदान दिया। संत तिरुवल्लुवर ने लोगों को इस बात की...

Recent Comments