Friday, June 14, 2024
34.1 C
Faridabad
इपेपर

रेडियो

No menu items!
HomeBollywood News बॉलीवुड की खबरे - Desh rojanaक्यों लेना पड़ा कंगना रनौत को बॉम्बे उच्च न्यायालय का सहारा?

क्यों लेना पड़ा कंगना रनौत को बॉम्बे उच्च न्यायालय का सहारा?

Google News
Google News

- Advertisement -

बॉलीवुड़ की मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत जो अक्सर विवादों में घिरी हुई नजर आती हैं। बता दें कि कंगना  एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार वे अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर नहीं बल्कि संगीतकार जावेद अख्तर द्वारा उन पर लगाए गए मानहानि के आरोपों के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब इस मुकदमे पर रोक लगाने के लिए कंगना ने बॉम्बे उच्च न्यायालय का सहारा लिया है।

मामला क्या है?

जावेद अख्तर और कंगना रणौत के बीच जंग की शुरुआत 2020 में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ काफी कुछ बोल दिया था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जावेद के साथ उनकी मुलाकात उनके लिए काफी डिस्टर्बिंग रही थी। जिसके बाद जावेद अख्तर ने अभिनेत्री पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

कब है सुनवाई?

जब जावेद अख्तर ने अभिनेत्री पर मानहानि का केस किया, तब अभिनेत्री ने भी पलटवार करते हुए उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। हालांकि, बाद में 24 जुलाई 2023 को अंधेरी के एक कोर्ट ने जावेद अख्तर पर लगे आरोपों को स्थगित करने का आदेश दे दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मानहानि केस की सुनवाई न्यायमूर्ति मंजूषा देशपांडे और न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे की बेंच 9 जनवरी को कर सकती है।

वर्क फ्रंट

इस साल कंगना दर्शकों के लिए अपनी एक और फिल्म लेकर आ रही हैं। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ बनकर तैयार हो चुकी है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। अभिनेत्री के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। क्योंकि, उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकामयाब रहीं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
Desh Rojana News

Most Popular

Must Read

Recent Comments